बांके बिहारी मंदिर परिसर में रिक्योरिटी गार्ड और श्रद्धालुओं के बीच हुई मारपीट, वीडियो वायरल

वृंदावन का बांके बिहारी मंदिर देश-विदेश में प्रसिद्ध है. दूर-दूर से बड़ी संख्या में श्रद्धालु विख्यात बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने के लिए आते हैं. लेकिन मंदिर के अंदर मारपीट का वीडियो देखकर लोग हैरान हो रहे हैं.

  • 367
  • 0

उत्तर प्रदेश के वृंदावन में स्थित बांके बिहारी मंदिर परिसर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, वायरल वीडियो में दो पक्ष में लोग जमकर मार पीट करते हुए दिख रहे हैं. बांके बिहारी मंदिर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम है, लेकिन यहां सुरक्षा गार्ड और दर्शन करने आए श्रद्धालु आपस में भीड़ गए. वीडियो में गार्ड और दर्शन करने आए श्रद्धालु आपस में किसी बात को लेकर बहस करते हुए दिख रहे हैं और बाद में श्रद्धालुओं के साथ मारपीट होने लगती है. 

बांके बिहारी मंदिर का वीडियो वायरल 

बता दें कि वृंदावन का बांके बिहारी मंदिर देश-विदेश में प्रसिद्ध है. दूर-दूर से बड़ी संख्या में श्रद्धालु विख्यात बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने के लिए आते हैं. लेकिन मंदिर के अंदर मारपीट का वीडियो देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सिक्योरिटी गार्ड से पहले श्रद्धालु की बहस होती है और फिर विवाद बढ़ने पर सिक्योरिटी गार्ड्स मिलकर श्रद्धालु को पकड़ लेते हैं और पीटने लगते हैं.

वीडियो देख यूजर दे रहे हैं रिएक्शन 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो को देखकर यूजर शेयर कर रहे हैं और रिएक्शन दे रहे हैं. सिक्योरिटी गार्ड्स के श्रद्धालुओं के साथ व्यवहार को लेकर उनकी आलोचना कर रहे हैं. कई यूजर्स ने बांके बिहारी मंदिर में तैनात आरोपी सुरक्षा गार्ड्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.




RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT