आज Mumbai के सभी Vaccination केंद्र रहने वाले हैं बंद, सामने आई ये अहम वजह

यहां जानिए आज Mumbai में क्यों पूरे दिन बंद रहने वाले हैं Vaccine Center, BMC ने दी ये अहम जानकारी

  • 1538
  • 0

इस वक्त कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी महामारी का प्रकोप लगातार कहर बरसाता हुआ नजर आ रहा है. लेकिन इन सबके बीच महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजधानी कहे जाने वाली मुंबई (Mumbai) में आज सारे वैक्सीन सेंटर बंद रहने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद बीएमसी ने दी है. उनकी ओर से ये कहा गया है कि रविवार होने के चलत आज शहर के अंदर सभी वैक्सीन सेंटर बंद रहने वाले हैं. इसके अलावा सोमवार के लिए सूचना दे दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: भारत में 24 घंटे के भीतर आए Coronavirus के 2.57 लाख नए मामले, जानिए एक्टिव केसों की संख्या

बीएमसी ने ट्वीट कर कहा, ‘’प्रिय मुंबईकर, कल किसी भी केंद्र पर टीकाकरण नहीं होगा. आशा है कि आप सभी का रविवार शानदार रहे. सोमवार का विवरण इस हैंडल और संबंधित वार्डों द्वारा भी साझा किया जाएगा. इसके अलावा बीएमसी के एक बड़े अधिकारी ने इस बात की सूचना दी है कि मुंबई में वैक्सीन की कमी होने के चलते वैक्सीनेशन नहीं रोका जा रहा है. नगर निकाय के अतिरिक्त आयुक्त सुरेश का ये कहना है कि रविवार होने की वजह से टीकाकरण नहीं होगा.

ये भी पढ़ें:  Alert: ज्यादा Steroid लेने से नहीं बल्कि इस बड़ी वजह से भी हो सकता है Black Fungus

मुंबई में कोरोना के 1,283 मामले सामने आए हैं. इसके अलावा 52 लोगों ने अपनी जान गंवाई है. ऐसे में अब संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 6,95,483 और मरने वालों की संख्या 14,516 हो चुकी है. इसके अलावा पुणे जिले में शनिवार के दिन 3520 और मरीज मिलने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या अब बढ़कर 9,92,436 हो गई है. वही, 92 और मरीजों की मौत के बाद इस महामारी से जिल में जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 15,995 हो गई है. वैसे जिस तरह के आंकड़े हमें देखने को मिल रहे हैं, उसके बीच हम सभी यहीं उम्मीद लगा रहे हैं कि ये महामारी जल्दी खत्म हो जाए. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT
©2023 Instafeed