कोर्ट ने सिद्धार्थ पिठानी को दी राहत, 403 दिन बाद मिली जमानत

बॉलीवुड के चर्चित ड्रग्स मामले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. ड्रग्स मामले में गिरफ्तार सिद्धार्थ पिठानी को राहत मिली है.

  • 617
  • 0

बॉलीवुड के चर्चित ड्रग्स मामले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. ड्रग्स मामले में गिरफ्तार सिद्धार्थ पिठानी को राहत मिली है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद चर्चा में आए ड्रग्स मामले में पिछले साल गिरफ्तार हुए अभिनेता के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को जमानत दे दी.

तीन जमानत अपील खारिज

इस मामले में उनकी पहली तीन जमानत अपील खारिज होने के बाद सिद्धार्थ ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. यह याचिका एडवोकेट अद्वैत तम्हंकर ने दायर की थी. इस याचिका में पिठानी की ओर से तर्क दिया गया था कि उनके खिलाफ ऐसा कोई सबूत नहीं है जिससे यह साबित हो सके कि वह अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल थे. वहीं एनसीबी की ओर से दलील दी गई कि उसके लैपटॉप और फोन पर वीडियो और अन्य सबूत हैं. इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के खातों के माध्यम से बैंक लेनदेन भी नशीले पदार्थों की खरीद से संबंधित हैं.

पिठानी पर अन्य आरोपों के अलावा नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धारा 27 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में पिठानी ने अपनी जमानत याचिका में यह भी कहा कि उनके खिलाफ गलत तरीके से धारा 27ए लगाई गई है.

फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग कनेक्शन
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत के बाद एनसीबी ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग कनेक्शन की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल ज्यादातर आरोपी जमानत पर बाहर हैं. इस मामले में श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण, भारती सिंह समेत बॉलीवुड के कई कलाकारों के नाम सामने आए थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT