महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन की दस्तक, हाल ही में दक्षिण अफ्रीका से लौटा था शख्स

मुंबई के पास ठाणे जिले का एक 33 वर्षीय व्यक्ति, जो महाराष्ट्र की राजधानी के लिए उड़ान भरने से पहले दुबई के रास्ते दक्षिण अफ्रीका से दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचा था.

  • 1195
  • 0

मुंबई के पास ठाणे जिले का एक 33 वर्षीय व्यक्ति, जो महाराष्ट्र की राजधानी के लिए उड़ान भरने से पहले दुबई के रास्ते दक्षिण अफ्रीका से दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचा था, ने कोरोनावायरस के ओमिक्रॉन संस्करण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, भारत में, अधिकारियों ने शनिवार को कहा, जिससे वह महाराष्ट्र में इस तरह का पहला और चौथा मामला बन गया. 

 COVID-19 

वह 23 नवंबर को दिल्ली आया था और उसने दिल्ली हवाई अड्डे पर COVID-19 परीक्षण के लिए अपने नमूने दिए थे. आधिकारिक सूत्रों ने दिल्ली में बताया कि इसके बाद उन्होंने मुंबई के लिए उड़ान भरी थी. एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि उस व्यक्ति को हल्का बुखार है, लेकिन उसमें सीओवीआईडी ​​-19 संक्रमण के कोई अन्य लक्षण नहीं देखे गए हैं.


ये भी पढ़े :कब्र से निकाली बेस्टफ्रेंड की बॉडी, बीच सड़क बाइक पर बिठाकर घुमाया


कर्नाटक और गुजरात में ओमाइक्रोन वैरिएंट के मामले पहले ही सामने आ चुके हैं. कल्याण डोंबिवली नगर निगम क्षेत्र के एक व्यक्ति ने COVID-19 के ओमिक्रॉन संस्करण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य विभाग की निदेशक डॉ अर्चना पाटिल ने मुंबई में पीटीआई को बताया कि वह राज्य में ओमाइक्रोन संस्करण का पहला आधिकारिक मामला है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT