फरीदाबाद में कोविड-19 से हुई डॉक्टर की मौत, हरियाणा में कोरोना ने मचाया हाहाकार

कोरोना महामारी की चेपट में खुद कोरोना वॉरियर्स यानी डॉक्टर्स भी आते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला फरीदाबाद में देखने को मिला है।

  • 1310
  • 0

कोरोना महामारी की भारत में अब तीसरी लहर आ चुकी है। हर दिन हम कोविड रोगियों के मामलों में वृद्धि देख रहे हैं और इसके साथ ही लगातार मृत्यु दर भी बढ़ गई है। कोरोना नाम के इस घातक महामारी की पहुंच से कोई भी राज्य सुरक्षित नहीं है। इसके साथ ही दिवाली के एक दिन बाद 15 नवंबर तक हरियाणा में कोविड मामलों की कुल संख्या 1,99,874 हो गई है। इसमें 1,9557 सक्रिय मामले,178298 रिकवर के केस और 2019 मौतें शामिल हैं।

कोरोना धीरे-धीरे करके सभी को अपनी चपेट में ले रहा है। जोकि एक चिंता का विषय बनता जा रहा है। इसकी चेपट में खुद कोरोना वॉरियर्स यानी डॉक्टर्स भी आते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला फरीदाबाद में देखने को मिला है। जहां एक 57 वर्षीय डॉक्टर अर्चना भाटिया  की कोरोना से मौत हो गई। डॉ अर्चना जोकि एक स्त्रीरोग विशेषज्ञ थीं। जिनका सेक्टर-7 में अपना क्लीनिक भी था। वह कोविड के लिए इलाज को लेकर गुरुग्राम के एक हॉस्पिटल में भर्ती हुई थी। लेकिन अर्चना कोरोना से अपनी जिंदगी की जंग को जीत नहीं सकीं और पिछले हफ्ते शुक्रवार के दिन उनकी मौत हो गई।

 आपको बता दें कि दो सप्ताह पहले  ही डॉ अर्चना कोरोना से संक्रमित पाई गई थी, इसके बाद ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके साथ ही उनके पति श्री पंकज भाटिया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन कुछ समय के बाद वह इस बीमारी से ठीक हो गए थे। 

वहीं, सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार हरियाणा में रविवार को कोरोना संक्रमितों की संख्या 1,99,874 थी और मौतों का आंकडों की संख्या 2019 तक पहुंच गई है। वही फरीदाबाद में अधिकतम 643 नए मामले दर्ज हुए, गुरुग्राम में 515, हिसार में 163, सोनीपत में 136 और रोहतक में 92 केस दर्ज किए गए थे। ऐसे ही स्थिति यदि आगे भी रही तो और भी भयानक परिणा सामने आने की गुंजाइश है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT