GTB अस्पताल के बाहर दिल्ली पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, इस अपराधी को छुड़ा ले गए बदमाश

राजधानी में दिल्ली पुलिस की नाक के नीचे से कुख्यात बदमाश को ले गए अपराधी. ऐसे दिया वारदात को अंजाम.

  • 1586
  • 0

दिल्ली पुलिस को एक बार फिर बदमाशों ने खुलेआम चुनौती देने का काम किया है. राजधानी में आए दिए हम ये सुन कर रहे हैं कि दिल्ली पुलिस अपराध रोकने में नाकाम हो रही है. दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के ठीक बाहर बदमाशों ने कई बार राउंड फायरिंग करके एक कुख्यात अपराधी को पुलिस के कब्जे से छुड़ाकर फरार होने में कामयाब हो गए हैं. इस घटना से पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप सा मचता हुआ नजर आया है. फिलहाल बदमाशों की किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

सामने आई जानकारी के मुताबिक जिस कैदी को पुलिस हिरासत से छुड़ाया गया है, वो बहुत बड़ा बदमाश है. उसका नाम कुलदीप है, जिसे दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन की टीम जेल से अस्पताल लेकर आई थी. अस्पताल में उसका मेडिकल होने वाला था. एकदम से वहां एक स्कोर्पियो कार और बाइक पर सवार होकर आधा दर्जन के करीब बदमाश वहां पहुंच गए.

12:30 बजे के आस-पास उन लोगों ने अस्पताल परिसर के अंदर फायरिंग शुरु कर दी. इससे पहले किसी के कुछ समझ में आता मौके का फायदा उठाते हुए कैदी कुलदीप को छुड़ाने के लिए पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी गई. ऐसे में गोलीबारी का फायदा उठाकर बदमाश कुलदीप को लेकर भाग उठें.

जब कुलदीप को छुड़ाने के लिए बादमाश आए तो एक पुलिस की गोली का शिकार हो गया. उसकी  मौके पर ही मौत हो गई. कुलदीप की बात करें तो वो कुख्यात बदमाश जितेंद्र गोगी गैंग का सदस्य है. उस पर हत्या जैसे कम से कम 70 से ज्यादा केस दर्ज हुए हैं. वही, मारे गए बदमाश की पहचान फिलहाल नहीं हुई है.

कुलदीप कुख्यात दिल्ली और हरियाणा से वांटेज था. उसे कुलदीप उर्फ फज्जा के नाम से भी जानते हैं लोग. उस पर दिल्ली पुलिस ने 2 लाख का इनाम रखा था. उसे 2020 में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उसकी फरारी के बाद दिल्ली पुलिस की टीम अधिक अलर्ट हो गई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT