जयपुर कोर्ट में जमा हुई भीड़, वकीलों ने किया हत्यारों पर हमला

आज जयपुर कोर्ट के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई है. कन्हैया लाल के हत्यारों पर वकीलों ने हल्ला बोल दिया है साथ ही वकीलों ने भारत माता की जय, देश के गद्दारों को फांसी दो जैसे नारे भी लगाए हैं.

  • 713
  • 0

उदयपुर में बीते कुछ दिनों पहले दिल दहला देने वाली घटना घटी थी. घटना को अंजाम देने वाले लोगों को गिरफ्तार करके जयपुर कोर्ट में पेश किया गया, जहां वकीलों ने उन पर हमला बोल दिया.

भीड़ ने हमला बोल दिया

आपको बता दें कि, दर्जी कन्हैया लाल की निर्मम हत्या में पकड़े गए आरोपी पर कोर्ट के बाहर भारी भीड़ ने हमला बोल दिया. 48 वर्षीय दर्जी कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई थी जिसका वीडियो भी बनाया गया था. हत्या के बाद अख्तरी और गौस मोहम्मद ने एक दूसरा वीडियो भी बनाया जिसमें उन्होंने हत्या करने के बाद डींगे मारी. मिली जानकारी के अनुसार, हत्या के कुछ घंटे बाद ही अख्तरी और मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया गया कन्हैया की दुकान की रेकी की गई और उसकी हत्या की साजिश में शामिल दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

दोनों आरोपियों की पिटाई

सूत्रों के अनुसार चारों आरोपियों को आज जयपुर की अदालत में पेश किया गया है. वहीं अदालत परिसर में भारी पुलिस व्यवस्था थी, इस बीच कई वकीलों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद और कन्हैया लाल के हत्यारों को फांसी दो जैसे नारे लगाए. इतना ही नही इस दौरान वकीलों ने आरोपियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और दोनों आरोपियों की पिटाई कर दी. आरोपियों पर पानी की बोतलें फेंकी गईं. वकीलों ने भारत माता की जय के नारे लगाए, देश के गद्दारों को फांसी दो, राजस्थान पुलिस से एनकाउंटर करो, हम आपके साथ हैं.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT