वर्कआउट करने के दौरान हुई मौत, व्यक्ति वजन उठाते समय अचानक बेहोश

जिम में वर्कआउट करने आए युवक की अचानक मौत हो गई। उसे इलाज के लिए एमएमसीएच अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया.

  • 683
  • 0

झारखंड के पलामू जिले में जिम में वर्कआउट करने आए एक युवक की अचानक मौत हो गई. आपको बता दें कि, युवक सुबह वर्कआउट करने जिम गया था. एक्सरसाइज के दौरान वजन उठाते वक्त अचानक युवक बेहोश होकर गिर पड़ा. जिम में मौजूद लोगों ने चेहरे पर पानी डालकर उसे उठाने की कोशिश की लेकिन युवक फिर नहीं उठा.

जिम में मौत
युवक का नाम पपलू दीक्षित उम्र 37 वर्ष है. पपलू चैनपुर का रहने वाला था. वह सेंट्रल जेल में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करता था. पिछले तीन महीने से वह रोजाना जिम में वर्कआउट करने आ रहे थे. घटना वाले दिन भी पपलू 6 बजे जिम में वर्कआउट करने पहुंचा था. उन्होंने आधे घंटे तक कड़ी मेहनत की और अचानक जिम में ही उनकी मौत हो गई.

पपलू अचानक बेहोश
जिम संचालक कौशल यादव ने बताया कि पपलू ने गुरुवार को करीब आधे घंटे तक तरह-तरह के वर्कआउट किए. इसी बीच वजन उठाते समय पपलू अचानक बेहोश हो गया. जिम में मौजूद लोगों ने उनके चेहरे पर पानी छिड़का लेकिन पपलू फिर नहीं उठ सका. पपलू को तुरंत इलाज के लिए एमएमसीएच अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद पपलू को मृत घोषित कर दिया. जिम करते हुए अचानक गिर पड़े पपलू दीक्षित का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT