पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, NIA की मुंबई यूनिट को भेजा गया ईमेल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की मुंबई इकाई को धमकी भरा ईमेल भेजा गया है. इसमें पीएम की हत्या की बात लिखी गई है.

  • 763
  • 0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की मुंबई इकाई को धमकी भरा ईमेल भेजा गया है. इसमें पीएम की हत्या की बात लिखी गई है. इस मेल के बाद एनआईए की नेशनल यूनिट ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:श्रीलंका में हालात हुए बेकाबू, राष्ट्रपति आवास के बाहर हुआ हिंसक प्रदर्शन

ई-मेलर ने कहा है कि वह आत्महत्या कर रहा है, ताकि इस साजिश का पर्दाफाश न हो सके. उन्होंने मेल में कहा है कि वह और उनके लोग प्रधानमंत्री मोदी को मारने के लिए तैयार हैं. उनके पास 20 किलो आरडीएक्स और 20 स्लीपर सेल हैं. स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (SPG) देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार होता है. प्रधानमंत्री के चारों ओर पहला सुरक्षा घेरा एसपीजी जवानों का होता है. इस मेल की जानकारी एसपीजी को भी दे दी गई है.

ये भी पढ़ें:- दक्षिण कोरिया में हुआ बड़ा हादसा, दो विमानों में हुई जोरदार टक्कर

सुरक्षा बलों को दिया गया अलर्ट

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश का खुलासा होने के बाद सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है. एनआईए इस बात की भी जांच कर रही है कि यह एक प्रैंक मेल है या नहीं. इससे पहले दिल्ली के सीमापुरी इलाके के एक घर से आईईडी मिलने की खबर सामने आई थी. ये मामला बेहद चौंकाने वाला था. एक रिपोर्ट में बताया गया है कि जनवरी में गाजीपुर फूल मंडी में मिला यह विस्फोटक कुल्लू विस्फोट में इस्तेमाल किए गए विस्फोटक जैसा ही था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT