Delhi: 9 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, बहला-फुसलाकर किया शव का अंतिम संस्कार

दिल्ली के कैंट इलाके में नौ साल की बच्ची से रेप और हत्या का मामला सामने आया है. श्मशान घाट में रस्म अदा करने वाले युवक के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया गया है.

  • 1656
  • 0

दिल्ली के कैंट इलाके में नौ साल की बच्ची से रेप और हत्या का मामला सामने आया है. श्मशान घाट में रस्म अदा करने वाले युवक के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया गया है. जिसने रेप के बाद परिजनों पर शव का दाह संस्कार करने का दबाव बनाया. आरोपी ने परिवार को बताया कि लड़की वाटर कूलर से पानी लेने आई थी. जहां करंट लगने से उसकी मौत हो गई. आरोपी ने बच्ची को अस्पताल नहीं ले जाने की बात कहकर परिवार को भ्रमित किया. आरोपित ने कहा कि पुलिस आएगी तो बच्ची को अस्पताल ले जाएंगे. जहां उसके सारे पुर्जे चोरी हो जाएंगे. इसके बाद आरोपियों के कहने पर श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार भी किया गया, लेकिन परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

डीसीपी साउथ वेस्ट प्वाइंट प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस को मामले की जानकारी बीती रात करीब साढ़े 10 बजे मिली. जब ओल्ड नागल गांव के 200 से ज्यादा लोग श्मशान घाट के बाहर खड़े थे. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की सूचना मिलते ही फोरेंसिक टीम को बुलाया गया. परिवार का आरोप है कि उनकी मर्जी के बिना उनकी बेटी का अंतिम संस्कार किया गया. बेटी के शरीर पर जलने के निशान थे, जो करंट लगने से नहीं आ रहे हैं. परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह श्मशान घाट के पास ओल्ड नंगल गांव में रहता है. रविवार की शाम उसकी बेटी वाटर कूलर से पानी लेने गई, लेकिन काफी देर तक नहीं लौटी.

शाम करीब छह बजे आरोपी ने मृतक की मां को बुलाया और बच्ची के शव को श्मशान घाट दिखाया उन्होंने बताया कि पानी लेते समय बच्ची को करंट लग गया. हालांकि, उसके होंठ नीले पड़ गए थे और कलाई पर जलने के निशान थे. इसके बाद आरोपी ने बहला-फुसलाकर शव का अंतिम संस्कार कर दिया. फिलहाल पुलिस को पता चलने के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT