Delhi: भ्रष्टाचार पर बड़ी कार्रवाई, 3 BJP पार्षद हुए सस्पेंड

लोगों के बीच अपनी छवि साफ करने में लगी दिल्ली बीजेपी ने भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों के चलते तीन हिस्सों साउथ, ईस्ट और नॉर्थ एमसीडी के 1-1 पार्षद को अगले 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया.

  • 998
  • 0

दिल्ली नगर निगम के लिए अगले साल 2022 के चुनाव से पहले बीजेपी एक्शन मोड में आती दिख रही है. लोगों के बीच अपनी छवि साफ करने में लगी दिल्ली बीजेपी ने भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों के चलते तीन हिस्सों साउथ, ईस्ट और नॉर्थ एमसीडी के 1-1 पार्षद को अगले 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया.  यह जानकारी बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी गई कि भाजपा भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करती है. दिल्ली नगर निगम की तीन साउथ, ईस्ट और नॉर्थ एमसीडी में बीजेपी की शासन व्यवस्था पर भ्रष्टाचार के कई गंभीर आरोप लगे हैं. इस बीच अगले साल होने वाले प्रमुख चुनावों के मद्देनजर दिल्ली भाजपा नेतृत्व के एक बड़े कदम में, भ्रष्टाचार के आरोपों में शामिल दक्षिण, उत्तर और पूर्व के तीन नगर निगमों के एक-एक पार्षद को सजा सुनाई गई. भ्रष्टाचार के आरोपों के कारण अगले 6 वर्षों के लिए पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया है.

दिल्ली बीजेपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जानकारी साझा करते हुए लिखा है कि 'प्रधानमंत्री श्री @narendramodi's Na Khaunga Na Khane Dunga और भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस नीति के तहत प्रदेश अध्यक्ष श्री @adeshguptabjp ने भ्रष्टाचार पर ठोस कदम उठाए हैं और निम्नलिखित दिए हैं. पार्षदों को 6 साल के लिए भाजपा की सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT