Delhi Murder Case: सिर और पेट पर गहरे घाव, आंतें बाहर... साहिल ने बेरहमी की सारी हदें की पार, चैट भी आई सामने

आरोपी साहिल के साथ साक्षी रिलेशनशीप में थी. साक्षी के हत्या की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. जिसमें आरोपी साहिल लगातार चाकू से पीड़िता के शरीर पर करता हुआ दिख रहा है.

  • 322
  • 0

Shahbad Dairy Murder Case: दिल्ली के शाहबाद डेरी में हुए 16 साल की नाबालिग लड़की के मर्डर केस में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है. वैसे ही नए खुलासे सामने आ रहे हैं. शुरुआती पोस्टमार्डम रिपोर्ट में सामने आया कि आरोपी ने नाबालिग के शरीर पर चाकू से 16 वार किए गए थे. अब मीडिया को एफआईआर की कापी मिली है. जिसमें कई चौंकाने वाली बात सामने आई है. घटना कितनी दर्दनाक थी इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ताबड़तोड़ चाकू के वार के दौरान पीड़ित की आंतें बाहर निकल आई थीं. 

साहिल के साथ रिलेशनशीप में थी साक्षी

बता दें कि, आरोपी साहिल के साथ साक्षी रिलेशनशीप में थी. साक्षी के हत्या की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. जिसमें आरोपी साहिल लगातार चाकू से पीड़िता के शरीर पर करता हुआ दिख रहा है. इतना ही नहीं आरोपी ने चाकू मारने के बाद पीड़िता के शरीर पर पत्थर से भी कई बार वार किया था. सीसीटीवी फुटेज को देखकर आपको सिहरन पैदा हो जाएगी. 

पिता ने बताया कि साहिल ने मेरी बेटी के साथ झगड़ा किया था

एफआईआर में नाबालिग लड़की के पिता के बयान के मुताबिक, पीड़िता पिछले 10 दिनों से अपने दोस्त के साथ रह रही थी. 28-29 मई की दरमियानी रात को नीतू पीड़िता के घर पहुंची और उसके पिता को घटना की सारी जानकारी दी. पीड़ित के पिता ने बताया कि एक दिन पहले साहिल और उनकी बेटी के बीच हुए झगड़े की भी जानकारी थी. एफआईआर में इस बात का जिक्र है.  पिता ने बताया कि ,साहिल कल भी मेरी बेटी के साथ झगड़ा किया था. पिता ने साहिल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

इंस्टाग्राम चैट आई सामने 

दिल्ली पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी साहिल को घटना को लेकर कोई पछतावा नहीं है. इस बीच नाबालिग और साहिल की इंस्टाग्राम चैट भी सामने आई है. इंस्टाग्राम के चैट में नबालिग लड़की की ओर से Hi लिखकर भेजा गया था. इसके बाद दोनों के बीच बात हुई. बातचीत के दौरान साक्षी ने साहिल को एक कागज पर लिखकर कुछ भेजा  था. कागज पर लिखी भाषा किसी कोड जैसी थी. 

आरोपी साहिल आज अदालत में होगा पेश 

उधर, आरोपी साहिल की 2 दिन की पुलिस रिमांड भी आज खत्म हो रही है. दिल्ली पुलिस आज साहिल को अदालत के सामने पेश किया. कोर्ट ने आरोपी साहिल की तीन दिनों की रिमांड बढ़ा दी है.  बता दें कि, 16 साल की नाबालिग के हत्या में इस्तेमाल हथियार अभी तक बरामद नहीं हुआ है. इसके अलावा पुलिस साहिल का एनालिसिस टेस्ट कराएगी. इस टेस्ट के जरिये साहिल के दिमाग, उसके रहन-सहन, उसकी दिनचर्या उसकी हॉबीज का लेखा जोखा इकट्ठा किया जाएगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT