Delhi: सब्जी मंडी इलाके में तीन मंजिला इमारत गिरी, सीएम केजरीवाल ने जताया दुख

उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में तीन मंजिला इमारत गिरने की घटना सामने आई है. घटना के बाद राहत और बचाव कार्य जारी है.

  • 1709
  • 0

उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में तीन मंजिला इमारत गिरने की घटना सामने आई है. घटना के बाद राहत और बचाव कार्य जारी है. दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. मलबे में कई वाहन भी दबे हैं. इमारत गिरने से इलाके में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि मलबे में दो बच्चे फंसे हुए हैं. इमारत गिरने की घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, ''सब्जी मंडी क्षेत्र में इमारत गिरने का बेहद दुखद हादसा. प्रशासन राहत और बचाव कार्य में लगा हुआ है, मैं जिला प्रशासन के माध्यम से व्यक्तिगत रूप से स्थिति पर नजर रख रहा हूं.


बताया जा रहा है कि रात करीब 11:50 बजे सब्जी मंडी से फोन आया जिसमें बताया गया कि यहां एक इमारत गिर गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. यह इमारत दिल्ली में रॉबिन सिनेमा के सामने मलकागंज के पास स्थित थी.

इमारत ढहने से दो बच्चों की मौत

आपको बता दें कि तीन मंज़िला इमारत ढहने के चलते वहां से जुजर रहे दो बच्चे भी इसकी चपेट में आ गए थे. मलबे से रेस्कयू कर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उनकी मौत हो गई इसके साथ-साथ मलबे से एक घायल को निकाला गया है. पुलिस का कहना है कि तीन से चार और लोगों के दबे होने की आशंका है. जिस दुकान पर काम चल रहा था उसके मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा. यही नहीं बिल्डिंग के नीचे काम कर रहे मज़दूरों के भी मलबे में दबे होने की आशंका है.  

LEAVE A REPLY

POST COMMENT