Social media: फूड डिलीवरी ब्वॉय की सुनी कलाई पर बांधी एक महिला ने राखी

एक भाई ने अपनी बहन के लिए जोमैटो से फूड मंगवाया था. जब डिलीवरी ब्वॉय खाना लेकर पहुंचा तब उस लड़की ने डिलीवरी बॉय की सोनी कलाई देखी और फिर उस लड़की ने घर से एक राखी ली और उस डिलीवरी ब्वॉय की कलाई पर राखी बांधी.

  • 1240
  • 0

रक्षाबंधन बीत चुका है लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी खूबसूरती अभी भी कम नहीं हुई है दरअसल रक्षाबंधन के मौके पर कई लोग अपने घर नहीं जा पाते हैं ऐसे में उनके दिलों में रहता है कि इस त्यौहार को मनाए, पर किसी मजबूरी जैसे जॉब या फिर कहीं दूर रहने के कारण वह इस त्यौहार को नहीं मना पाते हैं. पर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है दरअसल एक भाई ने अपनी बहन के लिए जोमैटो से फूड मंगवाया था. जब डिलीवरी ब्वॉय खाना लेकर पहुंचा तब उस लड़की ने डिलीवरी बॉय की सोनी कलाई देखी और फिर उस लड़की ने घर से एक राखी ली और उस डिलीवरी ब्वॉय की कलाई पर राखी बांधी. इन तस्वीरों ने सभी का दिल जीत लिया.

यह तस्वीरें शेयर करते हुए टि्वटर यूजर ने @NiharikaDash14 ओड़िया भाषा में लिखा, मेरे भाई ने जोमैटो से आज मेरे लिए खाना मंगवाया था. जब ये भाई खाना लेकर पहुंचे तब उनकी कलाई पर एक भी राखी नहीं थी. तब मैंने उनसे बिना कुछ पूछे एक राखी घर से लेकर आई और उसकी कलाई में बांध दी. हम दोनों भावुक हो गए! सही में, एक भाई ने मेरे लिए खाना ऑर्डर किया, और बदले में मुझे दूसरा भाई मिल गया.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT