सबरीमाला के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार खाई में गिरी, 8 की मौत 3 गंभीर घायल

सबरीमाला मंदिर से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार के ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया. जिसके बाद माउंटेन से टकराने के बाद कार 40 फुट गहरी खाई में जा गिरी. जिसमें सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • 341
  • 0

तमिलनाडु के थेनी जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. दरअसल सबरीमाला से मंदिर का दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार शुक्रवार को थेनी जिले के कुमिल माउंटेन पास पर 40 फुट गहरे गड्डे में गिर गई. जिससे कार में सवार यात्रीयों की मौत हो गई. कार में सवार सभी यात्री थेनी- एडिपेट्टी के रहने वाले थे. 

जिला कलेक्टर का बयान 

जिले के कलेक्टर ने बताया कि सबरीमाला मंदिर से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार के ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया. जिसके बाद माउंटेन से टकराने के बाद कार 40 फुट गहरी खाई में जा गिरी. जिसमें सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. कलेक्टर ने बताया कि अंदीपट्टी के पास संमुगसुंदरपुरम गांव के रहने वाले दस अयप्पा भक्त सबरीमाला के दर्शन करने के बाद घर जा रहे थे, तभी उनकी कार शुक्रवार देर रात दुर्घटना ग्रस्त हो गई.

मौके पर हुई 7 की मौत 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद यात्रियों को बचाने के लिए फौरन केरल और तमिलनाडु के पुलिस कर्मियों को राहत और बचाव कार्य में लगाया. पुलिस ने बताया कि वाहन में सवार 10 यात्रियों में से 7 की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि  एक अन्य यात्री की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.  बाकी दो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में एक 3 साल का बच्चा भी शामिल है.

पुलिस हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. शुरुआती जांच में पुलिस को संदेह है कि यह हादसा भारी कोहरे का कारण हो सकता है. एएनआई समाचार एजेंसी के मुताबिक बचाए गए लोगों में एक 9 साल का बच्चा भी शामिल है. वे गंभीर रुप से घायल हो गया है. उसका इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है.  







RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT