DPIIT के सचिव Guruprasad Mohapatra के निधन पर पीएम ने जताया दुख, कोरोना ने ली जान

DPIIT के सचिव Guruprasad Mohapatra के निधन से पीएम Narendra Modi को काफी दुख हुआ है, जानिए कैसे वो इस पर दुख जताते हुए नजर आए.

  • 1011
  • 0

शनिवार यानि 19 जून 2021 को उद्योग संवर्धन और आंतरिक व्यापार विभाग के सचिव गुरुप्रसाद महापात्र का कोरोना के चलते आज निधन हो गया है. इस खबर को सुनते ही कई सारे गम के माहौल में डूब गए. खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर शनिवार के दिन शोक प्रकट किया है और कहा कि प्रशासनिक मुद्दों की उन्हें समझ थी.

{{img_contest_box_1}}

पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा- डीपीआईआईटी के सचिव गुरुप्रसाद महापात्र के निधन से दु:खी हूं। मैंने उनके साथ गुजरात और केंद्र में काम किया है।' उन्होंने कहा, 'उन्हें प्रशासनिक मुद्दों की गहरी समझ थी और उन्हें अभिनव प्रयोगों के प्रति जज्बे के लिए जाना जाता था। उनके परिवार के सदस्यों और मित्रों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं.

महापात्र को अप्रैल के महीने में एम्स में भर्ती कराया गया था. साल 2019 के अगस्त के महीने में उन्होंने डीपीआईआईटी के सचिव का कार्यभार संभालने का काम किया था. इससे पहले गुजरात कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकार रहे महापात्र ने भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के अध्यक्ष के तौर पर भी काम किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT