Breaking News: कॉमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार, पति हर्ष से NCB की पूछताछ जारी

कॉमेडियन भारती के घर अंधेरी में उसके फ्लैट पर छापेमारी के दौरान फ्लैट से बरामद किया गया गांजा...

  • 1418
  • 0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल ने एक अलग ही रुप ले लिया है। लगातार इस केस में नामचिन्ह हास्तियों के नाम सामने आ रहे है वही आज कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष  लिम्बाचिया  का नाम इस बार ड्रग मामले में सामने आया है। एनसीबी ने कॉमेडियन के घर अंधेरी में उसके फ्लैट पर छापेमारी के दौरान भारती के फ्लैट से गांजा बरामद किया गया है। इसके बाद एनसीबी ने दोनों को समन भेजा है। यही नहीं एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के मुंबई स्थित फ्लैट पर शनिवार को छापा मारकर गांजा जब्त किया है। इसी के साथ अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा सहित तीन अलग-अलग स्थानों पर छापे मारे गए।

 इसके साथ एनसीबी की गिरफ्त में आए एक ड्रग पैडलर की निशानदेही पर भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के घर पर छापेमारी की गई। उनके घर छापामारी में संदिग्ध पदार्थ मिला है, जोकि गांजा माना जा रहा है। वही कॉमेडियन भारती सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनके पति हर्ष से एनसीबी सख्ती से पूछताछ कर रही है। 

आपको बता दे कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में फैले ड्रग्स के जाल का खुलासा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आया है। जब सुशांत की मौत का मामला जब सीबीआई को सौंपा गया तो इसमें ड्रग एंगल सामने आया और मामले की मुख्य अभियुक्त रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक के कई ड्रग पेडलर्स से जान-पहचान का भी खुलासा हुआ था। उसके बाद दोनों जेल के सलाखों के पीछे नजर आए । उसके बाद बॉलीवुड के कई प्रमुख नाम जैसे अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को भी एनसीबी ने ड्रग्स के उपयोग में शामिल होने के आरोप में पूछताछ के लिए बुलाया था।

By-Asna zaidi

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT