दिल्ली से पटना जा रही फ्लाइट में नशेड़ी युवकों ने किया हंगामा, एयर होस्टेस से की बदसलूकी

दिल्ली से पटना जाने वाली इंडिगो एयरलाइंस के विमान में रविवार की रात नशे में धुत होकर हंगामा करने वाले दो युवकों को पटना एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया. सीआईएसएफ के जवानों ने पकड़कर उन्हें हवाई अड्डा थाने को सौंप दिया.

  • 324
  • 0

हवाई जवाज में यात्रा के  दौरान नशे में धुत यात्रियों की बदसलूकी के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं. अभी हाल ही में दिल्ली की फ्लाइट में एक शख्स ने शराब के नशे में एक वृद्ध महिला के ऊपर पेशाब कर दिया था. इस घटना के सामने आने के बाद पूरे देश में अचंभित कर दिया था. ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. दरअसल दिल्ली से पटना जा रहे विमान में एयर होस्टेस और क्रू मेंबर के साथ नशेड़ी युवकों ने बदसलूकीका मामला सामने आया है. 

दोनों युवक गिरफ्तार 

दिल्ली से पटना जाने वाली इंडिगो एयरलाइंस के विमान में रविवार की रात नशे में धुत होकर हंगामा करने वाले दो युवकों को पटना एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया. सीआईएसएफ के जवानों ने पकड़कर उन्हें हवाई अड्डा थाने को सौंप दिया. घटना रविवार रात नौ बजे की है. दोनों  युवकों हाजीपुर के रहने वाले हैं. एक आरोपी का नाम नीतीश कुमार और दूसरे का नाम रोहित है वहीं तीसरे आरोपी का नाम पिंटू बताया जा रहा है. पिंटु एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद फरार हो गया. 

एयर  होस्टेस और क्रू मेंबर के समझाने पर की बदसलूकी

जानकारी के मुताबिक दिल्ली से पटना जा रही इंडिगो की उड़ान के बाद दो युवक नशे की हालत में हंगामा करने लगे. इसका कुछ यात्रीयों ने विरोध किया. एयर होस्टेस उन्हें समझाने पहुंची तो दोनों उनसे भी उलझ गए और बदसलूकी करने लगे. छेड़खानी की बात भी सामने आ रही है. क्रू मेंबर के समझाने पर भी दोनों नहीं माने और हंगामा करते रहे.

तीसरे युवक की तलाश 

इसकी सूचना पटना एयरपोर्ट पर दी गई. विमान जैसे ही जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पर पहुंचा, सीआइएसएफ जवानों ने उन्हें अपने कब्जे में लेकर हवाईअड्डा थाने की पुलिस को सौंप दिया. ब्रेथ एनालाइजर में शराब पीने की पुष्टि हुई है. विमान में सवार अन्य यात्रियों के अनुसार हंगामा करने वाले तीन युवक थे. इसमें एक युवक मौका देख एयरपोर्ट से निकल गया. उसकी तलाश की जा रही है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT