हरियाणा पुलिस से रिटायर्ड DSP ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, मौत

हरियाणा पुलिस के रिटायर्ड और अपने जमाने के एक प्रतिष्ठित सीनियर पुलिस अधिकारी ने फरीदाबाद स्थित अपने घर में कथित रुप से गोली मार कर सुसाइड कर लिया है.

  • 279
  • 0

हरियाणा पुलिस के रिटायर्ड और अपने जमाने के एक प्रतिष्ठित सीनियर पुलिस अधिकारी ने फरीदाबाद स्थित अपने घर में कथित रुप से गोली मार कर सुसाइड कर लिया है. पुलिस ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व डीएसपी समुन्दर सिंह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उनकी उम्र लगभग 72 साल थी. वह अपने परिवार के साथ ग्रेटर फरीदाबाद में ओमेक्स हाइट्स सोसायटी में रहते थे और सुबह वहीं उन्होंने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. 

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को शौंप

घटना का पता चलते ही सहायक पुलिस आयुक्त महेंद्र वर्मा फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. सिंह का रिवाल्वर बरामद कर लिया गया है. वर्मा ने बताया, 'मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.'

2009 में हुए थे सेवानिवृत्त

जानकारी के मुताबिक समुंन्दर सिंह साल 2009 में पुलिस से सेवानिवृत्त हुए थे. वह सेक्टर 86 में रहते थे. बताया जा रहा है कि वह बीमारी की वजह से डिप्रेशन में थे. पुलिस ने इस केस की जांच शुरू कर दी है. सिंह के परिजनों ने पुलिस को बताया कि बीमार होने के बावजूद मंगलवार रात वह खुश नजर आए थे. उन्हें इस बात का भी मलाल है कि परिवार में कोई भी गोली की आवाज नहीं सुन सका.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT