दीपक चाहर ने मैदान पर अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, वीडियो हुआ वायरल

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दौरान गुरुवार को एक अनोखी घटना देखने को मिली. सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने मैदान पर अपनी गर्लफ्रेंड और प्रपोज किया और अंगूठी भी पहनाई

  • 806
  • 0

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दौरान गुरुवार को एक अनोखी घटना देखने को मिली. सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने मैदान पर अपनी गर्लफ्रेंड और प्रपोज किया और अंगूठी भी पहनाई. सीएसके और पंजाब किंग्स  के मैदान के बाद यह वाकया देखने को मिला. हालांकि सीएसके को मैच में हार झेलनी पड़ी. स्टेडियम में मौजूदा फैंस ने इस पल का आनंद भी लिया. मैच में सीएसके ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 134 रन बनाए थे. जवाब में पंजाब ने लक्ष्य को 13 ओवर में 4 विकेट पर हासिल कर लिया. इस तरह से पंजाब ने मैच को 6 विकेट से जीत लिया.


कप्तान केएल राहुल 98 रन बनाकर नाबाद रहे. हालांकि जीत के बाद भी पंजाब का प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल है. टीम 12 अंक के साथ छठे स्थान पर है. बता दें कि जिस समय दीपक अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहे थे तो मैदान पर धोनी भी मौजूद थी. वहीं दूसरी ओर फैन्स भी दीपक के इस प्यार भरे कारनामें को देखकर जोर से तालियां बजा रहे थे.


बता दें कि पंजाब किंग्स ने कप्तान केएल राहुल की नाबाद 98 रन की अर्धशतकीय पारी से गुरूवार को यहां चेन्नई सुपर किंग्स को इंडियन प्रीमियर लीग के अंतिम लीग मैच में 42 गेंद रहते छह विकेट से शिकस्त दी. चेन्नई सुपर किंग्स ने सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस के 55 गेंद में 76 रन की पारी से छह विकेट पर 134 रन ही बनाये थे. पंजाब किंग्स ने राहुल की पारी से इस लक्ष्य को 13 ओवर में चार विकेट पर 139 रन बनाकर हासिल कर लिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT