जम्मू कश्मीर में तीन अलग-अलग जगहों पर मुठभेड़, चार आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में लश्कर ए तैयबा के आतंकियों के लिए तलाश अभियान चलाकर घेराबंदी की गई. वहीं तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादी मारे गए हैं. अभी भी मुठभेड़ जारी है.

  • 927
  • 0

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर तनातनी शुरू हो गई है. लश्कर ए तैयबा के आतंकियों के लिए तलाश अभियान चलाकर घेराबंदी की गई. वहीं तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादी मारे गए हैं. अभी भी मुठभेड़ जारी है.

यह भी पढ़ें:Horoscope: 5 राशियों को शनि की साढ़े साती से मिलेगी राहत, जानिए आज का राशिफल ?

गांदरबल में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया सूचना

जम्मू कश्मीर में तीन अलग अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादी मारे गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार, जम्मू कश्मीर के गांदरबल में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिली थी. इस सूचना पर पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके में घेराबंदी करके तलाश अभियान चलाया. सुरक्षाबलों के ठिकाने की ओर बढ़ने पर आतंकियों ने उनके ऊपर गोलियां चलाई. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिससे दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई. इस गोलीबारी में एक आतंकी मारा गया है. आपको बता दें कि, मारा गया आतंकवादी प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए तैयबा का है. वहीं, हंदवाड़ा के रजवार में नेचामा इलाके में मुठभेड़ हुई. यहां पुलिस और सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. यहां भी फिलहाल एनकाउंटर जारी है.  

यह भी पढ़ें:मुसीबत में फंसी पेटीएम बैंक, आरबीआई ने नए कस्टमर जोड़ने पर लगाई रोक

पुलवामा में एक मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए

अगर इससे पहले हुए खूनी जंग की बात करें तो पुलवामा में एक मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे. मिली जानकारी के अनुसार, कल रात 4-5 स्थानों पर संयुक्त अभियान चलाया गया था. अब तक पुलवामा में जैश के दो आतंकवादी मारे गए हैं. गांदरबल में लश्कर का एक आतंकवादी और हंदवाड़ा में लश्कर का एक आतंकवादी मारा गया है. वहीं सभी जगहों पर मुठभेड़ जारी हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT