पत्नी पर आरोप के बाद फडणवीस का पलटवार- दिवाली के बाद फूटेगा बम

अब महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ड्रग मामले को लेकर आमने-सामने हैं. देवेंद्र फडणवीस ने अब नवाब मलिक पर पलटवार किया है.

  • 734
  • 0

अब महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ड्रग मामले को लेकर आमने-सामने हैं. देवेंद्र फडणवीस ने अब नवाब मलिक पर पलटवार किया है.फडणवीस ने कहा कि मलिक ने अपनी पत्नी अमृता और ड्रग तस्कर जयदीप राणा की जो तस्वीर शेयर की है वह चार साल पुरानी है. उन्होंने कहा कि उनके परिवार का जयदीप राणा से कोई संबंध नहीं है. पूर्व सीएम फडणवीस ने भी नवाब मलिक पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं, जिसका सबूत वह दीवाली के बाद मीडिया और राकांपा अध्यक्ष शरद पवार को देंगे. वहीं, फडणवीस के आरोपों पर नवाब मलिक की सफाई भी आई है. उन्होंने कहा कि वह कल फडणवीस के आरोपों पर सफाई देंगे.

जानिए पूरा मामला

नवाब मलिक ने सोमवार सुबह कुछ तस्वीरें ट्वीट की थीं. इनमें देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस नजर आ रहे हैं. अलग-अलग तस्वीरों में दोनों के साथ एक और शख्स खड़ा है, जिसे नवाब मलिक ने जयदीप राणा बताया है, जो ड्रग तस्कर है और फिलहाल जेल में है. जानकारी के मुताबिक राणा को एनसीबी ने इसी साल जून में गिरफ्तार किया था. नवाब मलिक का अंडरवर्ल्ड से क्या रिश्ता है, मैं आपको (मीडिया) और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को दीवाली के बाद सबूत दूंगा. मैं शीशे के घर में नहीं रहता, मैं ईंट का जवाब पत्थर से देना जानता हूं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT