वेटेरन कॉमेडियन उमर शरीफ का हुआ निधन, कपिल शर्मा ने ट्वीट कर जताया दुख

मशहूर हास्‍य अभिनेता उमर शरीफ का निधन हो गया. वह 66 साल के थे तबियत खराब होने की वजह से उनका देहांत हुआ उनके निधन पर कॉमेडियन कपिल शर्मा समेत दूसरे सेलेब्‍स ने दुख जताया है.

  • 753
  • 0

मशहूर हास्‍य अभिनेता उमर शरीफ का निधन हो गया. वह 66 साल के थे तबियत खराब होने की वजह से उनका देहांत हुआ उनके निधन पर कॉमेडियन कपिल शर्मा समेत दूसरे सेलेब्‍स ने दुख जताया है. बताया जा रहा है कि उन्‍हें इलाज के लिए अमेरिका ले जा रहे थे वह 66 वर्ष के थे उनके निधन पर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी दुख जताया है उन्‍होंने ट्वीट कर दिवंगत कलाकार की आत्‍मा की शांति की कामना की.


कपिल शर्मा ने ट्वीट में लिखा अलविदा लीजेंड भगवान आपकी आत्‍मा को शांति दे. कपिल के इस पोस्‍ट को लोग जमकर रीट्वीट कर रहे हैं. राष्ट्रपति डॉ आरिफ अल्वी और प्रधान मंत्री इमरान खान ने भी शनिवार को प्रसिद्ध हास्य अभिनेता उमर शरीफ के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया. रिपोर्ट के अनुसार शरीफ को एक एयर एम्बुलेंस के जरिए इलाज के लिए संयुक्त राज्य ले जा रहे थे लेकिन उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें जर्मनी के एक अस्पताल में ले जाया गया.उमर को पिछले सप्ताह अमेरिका की यात्रा करनी थी लेकिन खराब  स्वास्थ्य के चलते ऐसा संभव नहीं हुआ.


बता दें कि उमर शरीफ ने 1974 में 14 साल की उम्र में एक मंच अभिनेता के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी साल1980 में पहली बार ऑडियो कैसेट पर उनके नाटकों को जारी किया. वह एक टीवी, मंच अभिनेता, फिल्म निर्देशक के रूप में जाने जाते थे वह न केवल देश में बल्कि सीमा पार भी बहुत लोकप्रिय हुए उन्होंने लगभग 50 वर्षों तक लोगों का मनोरंजन किया उन्‍होंने दर्जनों नाटकों, स्टेज थिएटरों और लाइव शो में उम्‍दा प्रदर्शन किया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT