पिता ने भेजा बेटी की स्कूल टीचर को लव लेटर, हुआ ये हाल

यूपी के बांदा में लव लेटर का एक ऐसा मामला सामना आया है जिसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे. जहां एक शख्स ने अपनी बेटी की स्कूल टीचर को ही लव लेटर भेज दिया.

  • 712
  • 0

लव लेटर से संबंधित मामला आप पहले भी सुने होंगे, लेकिन यूपी के बांदा में लव लेटर का एक ऐसा मामला सामना आया है जिसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे. बांदा में एक सराकरी स्कूल में लव लेटर का ऐसा मामला सामने आया जिससे हड़कंप मच गया. जहां एक शख्स ने अपनी बेटी की स्कूल टीचर को ही लव लेटर भेज दिया.

इस घटना ने इलाके में हर किसी को हैरान कर दिया. पीड़ित टीचर का आरोप है कि लड़की का पिता उसे परेशान करता है साथ ही अश्लील हरकत भी करता है. मना करने धमकाता है और रुपयों की डिमांड करता है.  पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया है.  मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने अपने बेटी के हाथों लव लेटर टीचर के पास भेजा था. 

यह घटना बांदा के गिरवां थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल की है. स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर ने अपने शिकायत में बताया है उसके स्कूल में एक बच्ची पढ़ती है उसका पिता उसे स्कूल आने जाने के दौरान परेशान करता है. विरोध करने पर धमकाता है. हाल ही में उसने धमका कर उससे कुछ पैसे भी वसूले हैं. लड़की के पिता को कई बार स्कूल में बुलाकर समझाया भी गया. पर वो नहीं माना और कुछ दिन पहले अपनी बेटी के हाथ लव लेटर भेज दिया.  

इस मामले पर SP अभिनंदन ने बताया कि “गिरवां थाना क्षेत्र के एक इलाके में एक महिला टीचर ने गांव के ही एक व्यक्ति की शिकायत की है, जो उसे परेशान करता है और उसके साथ अभद्रता करता है. लेटर लिखने की भी बात सामने आई है. तत्काल केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.”


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT