महिला को पेड़ से बांधकर पिटा गया, इस कारण मिली सजा

रतलाम जिले के आलोट थाना क्षेत्र के तारागढ़ गांव में जब महिला अपने पति के घर लौटी तो पति व अन्य लोगों ने रस्सी से पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई कर दी.

  • 379
  • 0

रतलाम जिले के आलोट थाना क्षेत्र के तारागढ़ गांव में जब महिला अपने पति के घर लौटी तो पति व अन्य लोगों ने रस्सी से पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई कर दी. लात-घूंसे मारने के साथ ही कुल्हाड़ी से सिर पर भी वार किया. महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे खुलवाया और अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने पति समेत आठ आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. पति व अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है. आरोप है कि महिला अपने प्रेमी के साथ रह रही थी, जबकि महिला ने इस बात से इनकार किया है.

पुलिस के मुताबिक, 30 वर्षीय महिला पहले अपने पड़ोसी के साथ भाग गई थी. पांच-सात दिन बाद वह लौटी. फिर उसने कहा कि वह पड़ोसी के यहां ही रहेगी. तब पति और परिवार के अन्य लोगों ने कहा था कि ठीक है, उसके साथ रहो, अभी उसके घर मत आना.

पति के पास से घर लौटी

इसके बाद वह बाहर कहीं पड़ोसी के यहां रह रही थी. शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे वह पति के पास से घर लौटी. दरवाजा खोला और घर में चला गया. इसी दौरान आरोपी विक्रम पुत्र मंगू नायक, मुकेश पुत्र मंगू नायक, मोहन पुत्र गणपत नायक व दिनेश पुत्र मंगू नायक उसके पास पहुंचे और कहा कि तुम गांव क्यों लौट आए हो. उसने कहा कि यह उसका घर है, आ जाएगा. इसके बाद आरोपी गाली-गलौज करने लगा और चारों को घसीटते हुए नारायण के घर के पास चौराहे पर ले गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT