दिल्ली के चांदनी चौक के थोक बाजार में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 40 गाड़ियां मौजूद

दिल्ली के चांदनी चौक में आग लगने से 50 से ज्यादा दुकान जलकर खाक हो गई. पुलिस ने बताया है कि आग एक दिन पहले लगी थी, आग पर काबू पाने की कोशिशें की जा रही है. दमकल विभाग ने जानकारी दी है कि आग लगने की जानकारी उन्होंने रात को मिली थी.

  • 457
  • 0

दिल्ली के चांदनी चौद में थोक बाजार भागीरथी पैलेस में गुरुवार को भीषण आग लग गई. आग लगने से 50 से ज्यादा दुकान जलकर खाक हो गई. पुलिस ने बताया है कि आग एक दिन पहले लगी थी, आग पर काबू पाने की कोशिशें की जा रही है. दमकल विभाग ने जानकारी दी है कि आग लगने की जानकारी उन्होंने रात को मिली थी. जिसके बाद दमकल की 40 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. एक अधिकारी ने कहा कि आग पहले एक दुकान में लगी थी और बाद में बाजार की दूसरी दुकानों में भी फैल गई. जिसमें 50 से ज्यादा दुकानें जल गईं.

 बता जा रहा है कि आग बुझाने की कोशिशें अब भी जारी हैं. तंग गलियों की वजह से आग बुझाने में दिक्कत आ रही है. ऊपर से रात में पानी खत्म हो गया. मेट्रो स्‍टेशन व अन्य जगहों से पानी लाकर आग बुझाई जा रही है. करोड़ों रुपये का नुकसान होने की खबर है. भगीरथ पैलेस मार्केट में इलेक्ट्रिकल शॉप के मालिक मनोज गांधी ने बताया कि 'आग की वजह एक शॉर्ट सर्किट थी.' गांधी के अनुसार, रात करीब 8 बजे आग लगी. आग जब पैकेजिंग मैटीरियल के पास पहुंची तो उसमें विस्फोट हुआ और तेज लपटें उठने लगीं.

मौके पर पहुंचे बीजेपी सांसद

वहीं इस आग की ख़बर पाकर मौके पर चांदनी चौक से BJP सांसद डॉ हर्ष वर्धन भी पहुंचे. उन्होंने घटना का मुआयना किया और फायर ब्रिगेड की टीम को जल्द से जल्द आग पर काबू पाने के जरूरी निर्देश दिए.






RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT