फिल्म जोश के हुए 21 साल पूरे, यहां जानिए फिल्म से जुडी कुछ ख़ास बातें

बॉलीवुड में शाहरुख खान से लेकर सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक, उन्होंने सभी के साथ पर्दे पर जादू बिखेरा है।

  • 2083
  • 0

दो दशक से अधिक के करियर में, ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड में लगभग हर अभिनेता के साथ रोमांस किया है। शाहरुख खान से लेकर सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक, उन्होंने सभी के साथ पर्दे पर जादू बिखेरा है।

लेकिन 2000 में वापस, उन्होंने मंसूर खान की जोश में चंद्रचूर सिंह के साथ रोमांस किया और SRK की ऑन-स्क्रीन बहन की भूमिका निभाई। जहां फिल्म लोगों का ध्यान खींचने में असफल रही, वहीं कास्टिंग शहर की चर्चा बन गई। यह पहली बार था जब शाहरुख और ऐश्वर्या ने स्क्रीन स्पेस साझा किया, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे के साथ रोमांस नहीं किया। इसके बजाय, उन्होंने 2000 की फिल्म में भाई बहन की भूमिका निभाई।

लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि फिल्म में ऐश्वर्या के भाई की भूमिका निभाने के लिए सलमान खान पहली पसंद थे। 44 वर्षीय दिवा ने हाल ही में खुलासा किया कि मंसूर खान सलमान और आमिर के साथ फिल्म बनाने के इच्छुक थे।

उसने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया, "मुझे लगता है कि एक समय में कलाकारों का मतलब आमिर [खान] और सलमान होना था और आखिरकार यह शाहरुख बन गया और मुझे लगता है कि आमिर (खान) को किसी समय चंद्रचूर (सिंह) की भूमिका निभानी थी। इसलिए अलग-अलग समय पर कास्ट बदलती रही लेकिन शर्ली शर्ली बनी रही। इसलिए मैंने मंसूर (खान) को हां कह दिया था।"

दिलचस्प बात यह है कि उस वक्त ऐश्वर्या सलमान को डेट कर रही थीं। दोनों संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट पर मिले और जल्द ही प्यार परवान चढ़ा। कुछ सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 2001 में दोनों अलग हो गए।

{{img_astro}}

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT