मथुरा के वृंदावन गार्डन होटल में लगी आग, 2 कर्मचारियों की जलकर मौत, दो घायल

थुरा के वृंदावन कोतवाली इलाके के वृंदावन गार्डन होटल में अचानक आग लगने से अफरातफरी मच गई. इस हादसे में होटल के दो कर्मचारियों की जलकर मौत हो गई है. वहीं दो कर्मचारी गंभीर रुप से झुलस गए हैं.

  • 524
  • 0

यूपी के मथुरा में गुरुवार की सुबह यानी की आज एक भीषण हादसा हो गया. मथुरा के वृंदावन कोतवाली इलाके के वृंदावन गार्डन होटल में अचानक आग लगने से अफरातफरी मच गई. इस हादसे में होटल के दो कर्मचारियों की जलकर मौत हो गई है. वहीं दो कर्मचारी गंभीर रुप से झुलस गए हैं. जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आग होटल के होटल के दूसरी मंजिल पर लगी, जिसमें दो कर्मचारी फंस गए थे.

घटना की जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई. वृंदावन में रामकृष्ण अस्पताल के पास यह हादसा हुआ, आग इतनी भीषण थी की कुछ ही पल में विकराल रुप धारण कर लिया.  होटल में भगदड़ मच गई. आग में दो कर्मचारी फंस गए जिनकी जलकर मौत  हो गई. वहीं दो कर्मचारी गंभीर रुप से घायल हैं. होटल में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. हालांकि होटल में आग से बचाव के कोई इंतजाम नहीं था.  फायर बिग्रेड के अधिकारियों का कहना है कि आग की सूचना मिलते ही हाइब्रिड दमकल मौके पर पहुंच 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT