अतीक अहमद की पत्नी AIMIM में हुई शामिल

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले बढ़ती शियासत के बीच पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनकी पत्नी आज असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM में शामिल हो गए हैं.

  • 1476
  • 0

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले बढ़ती शियासत के बीच पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनकी पत्नी आज असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM में शामिल हो गए हैं. मंगलवार करीब 12 बजे लखनऊ में ओवैसी की मौजूदगी में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने अपनी और अतीक की ओर से सदस्यता ली है. ओवैसी ने कहा अतीक अहमद पर अभी मुकदमे चल रहे हैं, लेकिन अभी तक किसी भी मामले में दोष साबित नहीं हुआ है.


ओवैसी बोले कि एडीआर की रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा में सर्वाधिक विधायकों और सांसदों पर आपराधिक मुकदमे चल रहे हैं. ओवैसी ने बताया है कि उनकी पार्टी AIMIM अतीक अहमद और उनकी पत्नी को यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में उतारेगी और विधायक भी बनवाएगी. बता दें औवैसी सदस्यता कार्यक्रम के बाद अयोध्या गए. और रूदौली विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की है. इससे अलावा ओवैसी वहां शेख मखदूम शाह की दरगाह पर जाएंगे.


आपको बता दें ओवैसी बुद्धवार यानि कल सुल्तानपुर में वंचित शोषित समाज सम्मेलन को संबोधित करेंगे. जिसके बाद वो 9 सितंबर (गुरुवार) को बाराबंकी में भी वंचित शोषित समाज सम्मेलन करेंगे. इन सम्मेलनों में ब्राह्मण, दलित, ओबीसी, मुस्लिम सभी जातियाँ शामिल होंगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT