जम्मू कश्मीर में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में पांच आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में बुधवार को दो मुठभेड़ों में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया. मारे गए आतंकियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

  • 828
  • 0

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में बुधवार को दो मुठभेड़ों में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया. मारे गए आतंकियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. समाचार एजेंसी एएनआई ने आईजीपी कश्मीर विजय कुमार के हवाले से कहा, "कुलगाम जिले के पोम्बई और गोपालपोरा गांवों में चार आतंकवादी मारे गए. इन दोनों जगहों पर मुठभेड़ चल रही है."

कुमार ने यह भी कहा कि सुरक्षा बलों द्वारा बड़ी त्रासदी को टाल दिया गया क्योंकि इसने पुलवामा में संयुक्त नाका जाँच के दौरान लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादी सहयोगियों आमिर बशीर और मुख्तार भट को गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा, "उनके पास से इस्तेमाल के लिए तैयार दो आईईडी बरामद हुए हैं. जांच जारी है."

इससे पहले बुधवार को बारामूला जिले में आतंकवादियों के ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ के दो जवान और एक नागरिक घायल हो गया था. घटना सुबह करीब 11:15 बजे की है। घायल नागरिक और सीआरपीएफ के जवानों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिछले हफ्ते श्रीनगर के ईदगाह इलाके में सीआरपीएफ के बंकर पर आतंकियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में एक पुलिसकर्मी समेत दो लोग घायल हो गए थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT