काशी में पीएम मोदी का ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत, गर्भगृह में की पूजा-अर्चना

लोकसभा चुनाव से पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे और काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • 103
  • 0

लोकसभा चुनाव से पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे और काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। मंदिर में पूजा करने के बाद पीएम मोदी ने त्रिशूल दिखाकर चुनावी बिगुल बजाया है, जिसे देखने के बाद कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह कई गुना बढ़ गया। बता दें कि, पीएम मोदी ने गर्भगृह में बाबा विश्वनाथ की विधि पूर्वक पूजा की, इसके अलावा 30 मिनट तक त्रिशूल उठाकर पीएम मोदी 'हर हर महादेव' का जयघोष करते रहे।

पीएम मोदी ने पुजारियों से की बातचीत

पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लिया। गर्भगृह के अंदर आरती, संकल्प के साथ पीएम ने तीसरी बार सरकार बनाने की कामना की है। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने मंदिर में विशेष पूजा की और लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने का आशीर्वाद भी मांगा है। बाबा का आशीर्वाद पाने के बाद मंदिर परिषद में उन्होंने पुजारी से बातचीत की इसके बाद उन्होंने त्रिशूल दिखाकर चुनाव का बिगुल फूंका है। अधिक जानकारी के लिए बता दें कि, मंदिर प्रशासन ने धाम पहुंचने पर पीएम का जमकर स्वागत किया। इसके अलावा महंत ने उन्हें श्रृंगार मुकुट भेंट करके विजयी भव का आशीर्वाद दिया। 

लोगों ने किया शानदार स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही नहीं बल्कि आसपास मौजूद लोगों में भक्ति की भावना जागी और सभी ने 'हर हर महादेव' उद्घोष अभिवादन किया। बता दे कि, इससे पहले पीएम ने वाराणसी में रोड शो किया। इसी दौरान कई जगहों पर उनके स्वागत के लिए पुष्प वर्षा की गई। पीएम मोदी 15 दिन में दूसरी बार वाराणसी पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री का सड़क के दोनों और खड़े काशीवासियों ने अपने अंदाज में बेहतरीन स्वागत किया।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT