Gujarat: अमरेली में हुआ बड़ा हादसा, झोपड़ी तोड़कर गड्ढे में ट्रक गिरने से 8 लोगों की मौत

बेकाबू ट्रक ने झोपड़ी में सो रहे 8 मजदूरों की जान ले ली, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

  • 2823
  • 0

गुजरात के अमरेली में सावरकुंडला के बड्डा गांव के पास रविवार रात करीब 3 बजे सड़क हादसा हो गया. जिससे बेकाबू ट्रक ने  झोपड़ी में सो रहे 8 मजदूरों की जान ले ली जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों का इलाज सावरकुंडला सरकारी अस्पताल में चल रहा है. हादसे के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई.

 जानकारी के  मुताबिक ट्रक महुआ की ओर जा रहा था. बरदा गांव के पास रास्ते में चालक ने नियंत्रण खो दिया और झोपड़ियों से गुजरते समय ट्रक 8 फुट गहरे गड्ढे में गिर गया. जिससे झोपड़ी में सो रहे आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कुछ अन्य 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और 12 लोग मामूली रूप से घायल हो गए. उसे इलाज के लिए शिफ्ट कर दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सभी को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया.

स्थानीय प्रशासन के अनुसार ट्रक चालक ने अपने वाहन के स्टीयरिंग व्हील से नियंत्रण खो दिया और इसी वजह से यह हादसा हुआ. घटना की सूचना मिलते ही 108 की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को बचाने की प्राथमिकता तय करते हुए अपना काम शुरू कर दिया.

 राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने हादसे पर दुख जहिर करते हुए कहा कि'अमरेली जिले के सावरकुंडला के बरदा गांव के पास हुए भीषण हादसे से दुखी हूं. हादसे के पीड़ितों को तत्काल और उचित मदद मुहैया कराने का ऐलान किया है. इसके साथ ही पुलिस ने बेकाबू ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है. साथ ही उसकी भी जांच की जा रही है कि क्या वह शराब के नशे में ट्रक चला रहा था. इस मामले में पुलिस की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT