गुजरात: पिता ने की बेटे की हत्या, कुल्हाड़ी से काटा गला

गुजरात के नवसारी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने छोटी-छोटी बातों को लेकर अपने 19 वर्षीय बेटे की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी.

  • 467
  • 0

गुजरात के नवसारी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने छोटी-छोटी बातों को लेकर अपने 19 वर्षीय बेटे की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. पिता को शक था कि उनके बेटे ने उनकी जेब से पैसे चुराए हैं.

कुल्हाड़ी से वार
चंचलबेन पटेल ने नवसारी जिले के खेरगाम थाने में अपनी शिकायत में कहा कि सुबह करीब छह बजे मैं रसोई में खाना बना रही थी, मेरे पति भागूभाई जाग रहे थे, लेकिन वह बिस्तर पर लेटे हुए थे. हमारा 19 साल का बेटा साहिल सो रही था. जब मैंने एक तेज आवाज सुनी और मैं भागकर अपने बेटे के कमरे में गई तो देखा कि मेरे पति के हाथ में कुल्हाड़ी था उन्होंने मेरे बेटे की गर्दन पर दो या तीन बार कुल्हाड़ी से वार किया था. जिसके बाद मेरा बेटा खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था.

आसपास के लोगों ने एंबुलेंस बुलाई
मिली जानकारी के अनुसार, महिला ने आगे बताते हुए कहा कि मेरे बेटे को मारने के बाद मेरे पति फर्श पर बैठ गए और मेरे सवाल जवाब करने पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. इस पूरी घटना के बाद पीड़िता मां अपने घर से बाहर निकली और आसपास के लोगों से मदद मांगने लगी. मां का कहना है कि आसपास के लोगों ने इमरजेंसी के लिए एंबुलेंस बुलाया. मगर डॉक्टरों ने मेरे बेटे को मृत घोषित कर दिया जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
पुलिस ने जब अपनी पूछताछ शुरू की तो भागूभाई ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे को रात को दो बार थप्पड़ मारे थे क्योंकि वह एक टब में पेशाब करते पकड़ा गया था और उसे यह भी संदेह था कि  उसने पिता की जेब से पैसे चुराए हैं. आपको बता दे कि, भागूभाई देहाड़ी पर मजदूरी करते हैं और पुत्र साहिल दसवीं पास छात्र था. वहीं पुलिस ने अब आरोपी भागूभाई को गिरफ्तार कर लिया है और साहिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT