Gurugram: 4 लोगों की हत्या के आरोपी ने जेल में की आत्महत्या

गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क में चार लोगों की हत्या के आरोपी रिटायर्ड कांस्टेबल राव राय सिंह ने जेल में ही आत्महत्या कर ली है.

  • 726
  • 0

गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क में चार लोगों की हत्या के आरोपी रिटायर्ड कांस्टेबल राव राय सिंह ने जेल में ही आत्महत्या कर ली है. सोमवार की देर रात सेवानिवृत्त सिपाही ने अपने बैरक में गमले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि इकलौते बेटे आनंद पर जांच का दबाव बढ़ता जा रहा था. सुनीता के परिवार ने आनंद पर हत्या का भी आरोप लगाया था. उन्होंने संपत्ति विवाद को कारण बताया.

आपको बता दें कि हरियाणा के गुरुग्राम में 24 अगस्त की देर रात एक सेवानिवृत्त आरक्षक ने अपनी बहू और किराएदार के बीच अवैध संबंधों के शक में एक लड़की समेत चार लोगों का बेरहमी से सिर कलम कर दिया. 65 वर्षीय सेवानिवृत्त सिपाही राव राय सिंह ने अपनी बहू सुनीता यादव (35), किराएदार कृष्ण तिवारी (40), पत्नी अनामिका तिवारी (34) और बेटी सुरभि (7) की धारदार हथियारों से हत्या कर दी थी. हमले में किराएदार की तीन साल की बेटी विधि घायल हो गई. पुलिस के मुताबिक, राय सिंह की पत्नी और पोती घर की पहली मंजिल पर जिंदा मिले, जबकि बहू सुनीता वहां मृत पड़ी थी. किराएदार कृष्णा, उनकी पत्नी सुरभि और दो बेटियां दूसरी मंजिल पर खून से लथपथ पड़ी मिलीं. इनमें छोटी विधि को सेक्टर 10 के सिविल अस्पताल भेजा गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया. फिलहाल वह ठीक है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT