दिव्यांग को बेरहमी से पीटा, दोनों दंपत्ति गिरफ्तार

यूपी में ग्रेटर नोएडा के जेवर में एक दिव्यांग व्यक्ति को दंपति के द्वारा डंडे से पीटा जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दिव्यांग ढंग से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था. लेकिन संवेदनहीन रिश्तेदार दंपति उनके ऊपर बारी-बारी से डंडे से प्रहार किए जा रहे हैं.

  • 678
  • 0

यूपी में ग्रेटर नोएडा के जेवर में एक दिव्यांग व्यक्ति को दंपति के द्वारा डंडे से पीटा जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दिव्यांग ढंग से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था. लेकिन संवेदनहीन रिश्तेदार दंपति उनके ऊपर बारी-बारी से डंडे से प्रहार किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:क्रिकेटर मैक्सवेल की देसी शादी, मिली हिंदुस्तानी दुल्हनियां

दंपती ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया

आपको बता दें कि, घटना मंगरौली गांव के पास की है. जहां दिव्यांग युवक अपनी स्कूटी पर जा रहा था तभी दंपती ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया. दोनों ही दिव्यांग को बेरहमी से मार रहे थे. साथ ही उसकी स्कूटी भी तोड़ दिए. वहां कुछ लोगों ने दंपति को आवाज लगाकर रोकने की कोशिश भी की लेकिन उन्होंने अनसुना कर दिया और वहां से भाग निकले सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:बिहार में बड़ा बम धमाका, बड़ी साजिश की आशंका

क्या था विवाद ?

मिली जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया की चुरौनी के रहने वाले जुगन ने अपना स्कूल दिव्यांग रिश्तेदार गजंद्र को संचालन के लिए दिया था. लेकिन कोरोना के चलते वह बंद हो गया. इसके बाद स्कूल मालिक ने उसमें किराएदार रख लिए. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था. मामले में दंपती ने दिव्यांग पर हमला किया. इसकी शिकायत मिलने पर दोनों दंपत्ति आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT