हरियाणा: गरीबों के गेहूं पर सरकारी कर्मचारियों की नजर, तीन लोग हुए गिरफ्तार

हरियाणा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां अनाज की चोरी का मामला सामने आया है.

  • 621
  • 0

सीएम फ्लाइंग स्क्वायड के अधिकारियों को शिकायत मिली थी कि मंडी में शेड के नीचे पड़ी बोरियों से गेहूं चोरी किया जा रहा है और बोरियों का वजन बराबर करने के लिए उन पर पानी डाला जा रहा है. छापेमारी के दौरान यह काम करते हुए मिले तीन लोगों को हिरासत में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी गई है.

गरीब लोगों को लूट रहे  कर्मचारी

हरियाणा के यमुनानगर जिले में सरकारी कर्मचारी गरीब लोगों को लूट रहे थे, जिस पर सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी कर 3 लोगों को रंगे हाथ पकड़कर स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया. मुख्यमंत्री उड़न दस्ते के साथ गए. अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में पूछताछ के दौरान जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के दो निरीक्षकों के नाम भी सामने आ रहे हैं. दरअसल सीएम फ्लाइंग को शिकायत मिली थी कि आरोपी मंडी में शेड के नीचे पड़ी गेहूं की बोरियों से गेहूं चुरा लेते हैं और वजन बढ़ाने के लिए उन पर पानी छिड़कते हैं.

मामले की जांच शुरू

अनाज मंडी पहुंची मुख्यमंत्री फ्लाइंग स्क्वायड की टीम को देखकर हड़कंप मच गया. इससे पहले कि कोई समझ पाता, सीएम फ्लाइंग ने सरकारी गेहूं की बोरियों पर पानी भर रहे तीन लोगों को हिरासत में ले लिया. सीएम फ्लाइंग ने मौके पर स्थानीय पुलिस को बुलाकर गिरफ्तार किए गए तीनों लोगों को सौंप दिया और मामले की जांच शुरू कर दी.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT