BIHAR : रक्षाबंधन के दिन बिहार के महिलाओं को सरकार ने दिया बसों में फ्री में यात्रा करने का दिया तोहफा

बिहार सरकार ने रक्षाबंधन के दिन महिलाओं को फ्री मुफ्त में यात्रा करने का दिया तोहफा. बिहार सरकार का परिवहन विभाग रक्षाबंधन यानी 22 अगस्त को महिलाओं को रक्षाबंधन के नाम पर सौगात देने जा रहा है

  • 1946
  • 0

बिहार सरकार ने रक्षाबंधन के दिन महिलाओं को फ्री मुफ्त में यात्रा करने का दिया तोहफा. बिहार सरकार का परिवहन विभाग रक्षाबंधन यानी 22 अगस्त को महिलाओं को रक्षाबंधन के नाम पर सौगात देने जा रहा है. दरअसल बिहार सरकार ने राखी के दिन महिलाओं को राज्य पथ परिवहन निगम की सीटी सर्विस की बसों में मुफ्त यात्रा करने का आदेश दिया है.

बिहार की महिलाओं को रक्षाबंधन वाले दिन यात्रा करने के लिए कोई पैसे नहीं देने होंगे. जिससे बिहार की महिलाएं काफी खुश नजर आ रहे हैं. बिहार सरकार के परिवहन विभाग की मंत्री श्रीमती शीला कुमारी के द्वारा बताया गया कि सिटी सर्विस की बसों में महिलाओं की भागीदारी को बढ़ाना और सुरक्षित सफर के लिए रक्षाबंधन पर विशेष सुविधाएं प्रदान करना हमारा लक्ष्य.

सरकार के परिवहन सचिव संजय कुमार अग्रवाल के द्वारा बताया गया कि बिहार राज पथ परिवहन निगम द्वारा राजधानी में कुल 125 सिटी सर्विस की बसों का परिचालन किया जा रहा है इसमें से 70 बस से सीएनजी की है वही 14 इलेक्ट्रॉनिक बसे हैं और रक्षाबंधन वाले दिन यह सत्य सीएनजी और 14 इलेक्ट्रॉनिक बस महिलाओं के लिए रक्षाबंधन के अवसर पर बिल्कुल फ्री रखे जाएंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT