मैच के बीच में स्टेडियम की छत से लटकी थी बिल्ली, जानिए कैसे बचाई दर्शकों जान

लेखक रामकुमार सिंह (author Ramkumar Singh) ने जो वीडियो अपने ट्वीटर (Twitter) पर शेयर किया हैं जिसमे एक फुटबॉल स्टेडियम में चल रहे मैच के दौरान किसी नेक व्यक्ति का ध्यान उस बिल्ली पर पड़ गया जो स्टेडियम के छत पर लटकी हुई थी. तभी दर्शकों के बीच में उस बिल्

  • 1490
  • 0

दुनिया इस बात को माने या ना माने, लेकिन मानवता तो हमेशा ज़िन्दा रहेगा. यह हमेशा से सिद्ध होता आया हैं और एक बार फिर ऐसा ही कुछ हम सभी को देखने को मिला है दरअसल  बॉलीवुड के लेखक रामकुमार सिंह ने अपने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर की है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएगे.

लेखक रामकुमार सिंह (author Ramkumar Singh) ने जो वीडियो अपने ट्वीटर (Twitter) पर शेयर किया हैं जिसमे एक फुटबॉल स्टेडियम में चल रहे मैच के दौरान किसी नेक व्यक्ति का ध्यान उस बिल्ली पर पड़ गया जो स्टेडियम के छत पर लटकी हुई थी. तभी दर्शकों के बीच में उस बिल्ली को बचाने का शोर मचा, और उसी वक़्त 4 लोगों ने मिलकर एक झंडे को चारो तरफ से कस कर पकड़ा ताकि बिल्ली उसी पर आ गिरे, तभी थोड़े देर में बिल्ली गिरने लगी और गिरकर उसी झंडे पर आ गिरी और इस तरीक़े से उस बिल्ली की जान बचाई गई.

जी हां, जब भी ऐसी कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल  होती हैं तो बहुत ख़ुशी होती है. और उस वीडियो में हम यह देख सकते हैं कि कैसे बिल्ली की जान बचाने के बाद लोग जोर जोर से चिल्लाने लगे, और वाज़िब भी हैं ऐसे खुश होना, क्योंकि किसी की जान बचाने से बड़ा और कोई धर्म नहीं है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT