Haryana CM Khattar: हरियाणा के सीएम खट्टर के वीडियो पर विवाद, जानिए पूरा मामला

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चल रहे किसान आंदोलन की पृष्ठभूमि में एक विवाद को जन्म दिया

  • 665
  • 0

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चल रहे किसान आंदोलन की पृष्ठभूमि में एक विवाद को जन्म देते हुए रविवार को भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं से उत्तरी और उत्तर-पश्चिमी जिलों में स्वयंसेवकों के समूह बनाने को कहा, जो इसका मुकाबला करने के लिए "लाठी उठा सकते हैं".

संदर्भ स्पष्ट रूप से उन किसानों के उद्देश्य से था जो राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा-जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के नेताओं का विरोध कर रहे हैं और उनकी यात्राओं और कार्यक्रमों को बाधित कर रहे हैं.


"हमें आने वाले किसान समूहों को प्रोत्साहित करना होगा. हर जिले में, विशेष रूप से उत्तरी और उत्तर पश्चिमी जिलों में, हमें 500-700 किसान स्वयंसेवकों के समूह बनाने होंगे, और फिर साथे सत्यम समचारेट (जैसे के लिए शीर्षक). लाठी उठाओ, ”खट्टर को कार्यकर्ताओं से कहते हुए देखा गया, जिन्हें सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए गए एक वीडियो में उनकी टिप्पणियों पर हंसते हुए सुना गया था.

सभा में एक व्यक्ति की एक टिप्पणी (जो सुनाई नहीं दे रही थी) का जवाब देते हुए, खट्टर ने सभा को आगे कहा कि लाठी उठाकर जमात (जमानत) के बारे में चिंता न करें। "यदि आप कुछ महीने बिताएंगे. आप नेता बन जाएंगे. आप इन बैठकों से बहुत कुछ सीखेंगे और एक बड़े नेता बनेंगे. आपका नाम इतिहास में दर्ज हो जाएगा,'' उन्होंने जेल में समय बिताने के संदर्भ में कहा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT