पंजाब को दहलाने की आतंकियों की साजिश, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लिया बड़ा बड़ा फैसला, जानिए पूरा मामला

पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने पाकिस्तान की बड़ी साजिश को बेनकाब कर दिया है. आपको बता दें कि पाकिस्तान की कुख्यात खुफिया एजेंसी आईएसआई समर्थित एक और आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ हुआ है

  • 1102
  • 0

भारत की पुलिस (police) को कामयाबी पर कामयाबी मिल रही है. कुछ दिन पहले ही दिल्ली में 2 आतंकी (terrorist) समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया था.और  अब पंजाब से आतंकवादियों से जुड़ी एक खबर सामने आई है की पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने पाकिस्तान की बड़ी साजिश को बेनकाब कर दिया है.

आपको बता दें कि पाकिस्तान की कुख्यात खुफिया एजेंसी आईएसआई समर्थित एक और आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ हुआ है. चार आतंकियों को पुलिस ने गिरफ्तार करके एक बड़ी सफलता हासिल की है. इस घटना पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य में हाई अलर्ट जारी कर दिया है. पंजाब के कई इलाकों में कड़ी सुरक्षा कर दी गई है.

सूत्रों के मुताबिक आरोपी आईडी के जरिए एक तेल टैंकर को उड़ाने की साजिश में था, लेकिन उसकी यह साजिश पूरी होती, उससे पहले ही पंजाब पुलिस ने उसे धर दबोचा. पंजाब पुलिस ने 40 दिन के भीतर चौथे मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया और चार आरोपियों को गिरफ़्त में ले लिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT