Uttar Pradesh: झमाझम बारिश के चलते पुरे लखनऊ हुआ पानी-पानी, देखिए क्या है असर

उत्तर प्रदेश में बारीश का कहर जारी है. बारिश बिल्कुल भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं, और इसका सबसे ज्यादा असर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिख रहा है. लखनऊ के कई इलाके ऐसे हैं जहां पानी इतना ज्यादा भर चुका है

  • 1342
  • 0

उत्तर प्रदेश में बारीश का कहर जारी है. बारिश बिल्कुल भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं, और इसका सबसे ज्यादा असर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिख रहा है. लखनऊ के कई इलाके ऐसे हैं जहां पानी इतना ज्यादा भर चुका है कि वहां के बच्चे उसे स्विमिंग पूल बनाकर तैर रहे है, और काफी मस्ती कर रहे है. हालांकि ये ख़तरनाक साबित हो सकता हैं, क्योंकि इसी तरह किसी और इलाके में भी जल-जमाब था,लेकिन नाले का ढक्कन खुला था.

जिसमें 2 मासूम बच्ची गिर गई और दोनों की मौत हो गई. लखनऊ के सड़कों का भी बुरा हाल है  क्योंकि बारीश की वज़ह से पेड़ गिर गए हैं, जिसकी वजह से सड़क भी जाम हो गया है,यातायात भी थप है और बिजली की तार भी टूट गई है, और इस वजह से वहां के कई इलाकों में बिजली काफी देर से नही हैं. लखनऊ के नगर निगम दफ्तर में भी पानी भर गया है, वहां के कर्मचारी पानी निकालने के लिए मोटर का इस्तेमाल कर रहे है,लेकिन लगातार बारिश होने के कारण दफ्तर में पानी और बढ़ता ही जा रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT