Horoscope: मेष और सिंह समेत इन 7 राशियों को मिल सकता है अच्छा समाचार

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम सभी 12 राशियों में विभाजित हैं. हमारे नाम का पहला अक्षर बता देता है कि हम किस राशि से संबंधित हैं.

  • 548
  • 0

दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं. आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं.

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए बहुत फलदायी रहेगा. आपको अपने करीबी लोगों के साथ बातचीत करने का मौका मिलेगा. नौकरी में काम का बोझ ज्यादा होने से आप थोड़ा थका हुआ महसूस करेंगे. अगर आप खुद का कोई ऐसा काम करते हैं जिससे आपको गुस्सा आता है तो आपके लिए बेहतर होगा कि आप उसमें भी नियंत्रण बनाए रखें. नवविवाहित लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

वृष राशि

आज आपको पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतनी होगी और बजट की योजना बनानी होगी, आपके खर्च आपकी आय से अधिक होंगे. आप घर पर आराम की चीजों की खरीदारी भी कर सकते हैं. व्यवसाय से जुड़े किसी निर्णय के लिए आपको इस समय पछतावा होगा और यदि आपके परिवार का कोई सदस्य विदेश में पढ़ाई करना चाहता है तो उसके लिए कोई नया प्रस्ताव आ सकता है. सेहत में छोटी-मोटी दिक्कतें आएंगी, लेकिन आपको अपने जीवन साथी के साथ तालमेल बनाकर रखना होगा.

मिथुन राशि

किसी खास दोस्त से मुलाकात होगी, जिससे आपको खुशी मिलेगी. आज का दिन सट्टे में पैसा लगाने वाले लोगों के लिए दिन अनुकूल रहेगा, लेकिन सेहत के प्रति लापरवाही आपको नुकसान पहुंचा सकती है.

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपको अपने कनिष्ठों से काम करवाने के लिए वाणी की मिठास बनाए रखनी होगी. तभी आप उनसे अपना काम करवा पाएंगे. परिवार के किसी सदस्य का प्रस्ताव स्वीकृत हो सकता है, जिससे पारिवारिक माहौल में उत्साह बना रहेगा.

सिंह राशि

आज जमीन और वाहन खरीदने की आपकी योजना सफल होगी. बच्चे को किसी नए कोर्स में प्रवेश मिल सकता है, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा, लेकिन आपको अपने जीवन साथी के साथ चल रहे अनबन को समाप्त करना होगा. बिजनेस से जुड़ी किसी यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है. आपका अपना कोई खास आपको धोखा दे सकता है और कार्यक्षेत्र में आपको अपनी योजनाओं पर अमल करना होगा तभी वह आपको बेहतर परिणाम दे पाएगा.

कन्या राशि

व्यवसायियों को कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ेगा, इसलिए उन्हें समस्याओं को हल करने के लिए अपनी चतुर बुद्धि का उपयोग करना होगा. आपका अधिकांश समय आर्थिक गतिविधियों में व्यतीत होगा. आपको किसी अन्य व्यक्ति से सहायता लेने की आवश्यकता नहीं है वह किसी भी गलत तरीके से आपकी सहायता कर सकता है.

तुला राशि

आज का दिन आपके लिए फलदायी रहेगा. किसी परिचित से आपकी मुलाकात होगी, जिससे आप अपनी कुछ समस्याएं साझा करेंगे, तभी आपको उनका समाधान मिल पाएगा. आज आपको परिवार में लोगों की भावनाओं का सम्मान करना होगा. यदि आप किसी से कटु वचन बोलते हैं तो वह आपसे नाराज हो सकता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT