जुए की लत में पति ने की घिनौनी हरकत, पत्नी को दोस्तों के साथ यौन संबंध बनाने पर किया मजबूर

मोजाहिदपुर थाने के एसएचओ राजेश कुमार झा ने बताया कि आरोपी पति सोनू हरिजन को शिकायत मिलते ही गिरफ्तार कर लिया और रविवार की शाम को आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई।

  • 2526
  • 0

दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में कभी-कभी ऐसी घटनाएं होती है जिनपर विश्वास करना मुश्किल होता है। ऐसा ही कुछ बिहार के भागलपुर जिले में हुआ। कभी-कभी किसी चीज़ की बुरी लत आपको आपका सब कुछ गंवाने पर मजबूर कर देता है। ऐसी ही एक गन्दी लत के चलते  एक पति ने अपनी पत्नी को धोखा दिया और जुए की बुरी लत के चलते उसे हार गया। मिली जानकारी के चलते उस आदमी ने जुए में सब कुछ हारने के बाद अपनी पत्नी को अपने जुआरी दोस्तों के साथ यौन संबंध बनाने पर मजबूर किया और जब पत्नी ने ऐसा करने से मना कर दिया तो उसके पति ने गुस्से में उस पर एसिड फेक  दिया।

एक अधिकारी ने बताया कि 30 वर्षीय पीड़िता के पति ने उसको दांव पर लग दिया था और जब हार गया तो डरा- धमका कर उसने अपनी पत्नी को ऐसा करने के लिए मजबूर किया लेकिन दो-तीन बार के बाद पत्नी ने अन्य पुरुषों के साथ यौन संबंध बनाने से इनकार कर दिया जिसके बाद पत्नी ने उस पर तेजाब फेंक दिया। सूत्रों ने कहा कि वह अपनी पत्नी का शुद्धिकरण करना चाहते थे।

मोजाहिदपुर थाने के एसएचओ राजेश कुमार झा ने बताया कि आरोपी पति सोनू हरिजन को शिकायत मिलते ही गिरफ्तार कर लिया और रविवार की शाम को आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई।

झा ने कहा, "मामला बेहद संवेदनशील होने के कारण, हमने तुरंत एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच जारी है और अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा, अगर वे इस मामले में शामिल पाए जाते हैं।"

पुलिस को दिए एक बयान में, आरोपी ने कहा कि डेढ़ महीने पहले वो एक शर्त हार गया था। पीड़ित को एक महीने के लिए विजेताओं को सौंपना था लेकिन पीड़ित ने कुछ समय बाद इनकार कर दिया।

एसिड डलने के कारण पीड़िता के शरीर पर जलने के निशान थे जिसके कारण उसके ससुराल वालों ने उसे इस मामले को दबाने और शिकायत न करने के लिए मोजाहिदपुर के एक घर में बंदी बना दिया था। परिवार वालों ने उसे फर्स्ट एड भी दिया।

उसके बाद यह घटना रविवार को उस वक्त सामने आई जब महिला जैसे-तैसे जान बचाकर अपने ससुराल से भागने में कामयाब हो गई और सीधा अपने पिता के निवास स्थान लोदीपुर पहुंची और अपने घरवालों को पूरी बात बताई। जिसके बाद पीड़िता के माता-पिता उसे लोदीपुर पुलिस स्टेशन ले गए जहां पुलिस ने परिवार को मोजाहिदपुर पुलिस स्टेशन जाने के लिए कहा।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT