Rashifal 31 July 2021: किसके लिए आज का दिन होगा शुभ जानिए किसे मिलेगा आर्थिक लाभ

राशिफल एक ऐसी चीज़ है, जो किस्मत से जुड़ी है. कब कौन राजा बन जाता है, किसी को पता नहीं है. किसी के दुख खत्म हो जाते हैं तो किसी की नौकरी लग जाती है. 31 जुलाई 2021 का राशिफल जानिए क्या कहते हैं

  • 3543
  • 0

राशिफल एक ऐसी चीज़ है, जो किस्मत से जुड़ी है. कब कौन राजा बन जाता है, किसी को पता नहीं है. किसी के दुख खत्म हो जाते हैं तो किसी की नौकरी लग जाती है. 31 जुलाई 2021 का राशिफल जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे, क्या कहता है भाग्य स्कोर बिना देर करते हुए जानते हैं की आज आपके सितारे क्या कहते है. 


मेष- 

मेष राशि वाले लोगों का आज गुरु का कुंभ व चन्द्र का जॉब के लिए लाभदाय है. आज आपको व्यवसाय में किसी विशेष कार्य में लाभ प्राप्त होगा. आज आप अपने स्वास्थ्य को लेकर प्रसन्न रहेंगे आपके लिए सफेद रंग शुभ है.


वृष- 

वृष राशि वाले लोगों के लिए आज उनकी जॉब के कार्य में विस्तार मिलेगा. आज मंगल जमीन खरीदने योग बना हुआ है आपके लिए नीला व हरा रंग शुभ रहेगा. माता पिता का आशीर्वाद लेकर काम की शुरुआत करें. छात्रों के लिए आज का दिन प्रोग्रेस वाला रहेगा.


मिथुन- 

मिथुन राशि वाले लोगों के लिए चन्द्र का एकादश व सूर्य का कर्क राशि में रहना मंगलमय है. जो लोग मैनेजमेंट व आईटी में जॉब करते हैं वह आज अपनी जॉब में परिवर्तन की योजना बना सकते हैं. आज आपके लिए सफेद व नीला रंग शुभ रहेगा. आज आपको आपके व्यवसाय में लाभ प्राप्त होगा.


कर्क- 

कर्क राशि वाले छात्रों के लिए अनुकूल समय है. आज आपको जॉब में सफलता मिलने की संभावना बनी हुई है. आज आपके लिए लाल व पीला रंग शुभ रहेगा. आज आप धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहने वाले हैं.


सिंह- 

सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज उनका स्वामी सूर्य के कर्क व चन्द्र के मेष जॉब में सफलता की प्राप्ति करवाएगा. पॉलिटिक्स से संबंधित लोग आज अपने कार्य क्षेत्र में सफल रहेंगे. आज अपनी जॉब के प्रति थोड़ा सतर्क रहें आज आपके लिए लाल व नारंगी रंग शुभ रहेगा.


कन्या- 

कन्या राशि वाले लोगों के लिए आज उनके व्यवसाय में सफलता मिलेगी जिससे आप आज से खुश रहेंगे. आज आपको व्यवसाय में सफलता मिलेगी. आज आपके लिए हरा व सफेद रंग शुभ रहेगा.


तुला- 

तुला राशि वाले लोग शिक्षा में नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे. आज आपके व्यवसाय में उच्चाधिकारियों से तनाव व अनबन की स्थिति बनी हुई है. आज आपके लिए आसमानी व हरा रंग शुभ रहेगा.


वृश्चिक- 

वृश्चिक राशि वाले लोगों को आज उनके व्यवसाय में किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव रह सकता है. आज आपको आपकी जॉब में सफलता मिलने की संभावना बनी हुई है. आपके लिए आज लाल व पीला रंग शुभ रहेगा.


धनु- 

धनु राशि वाले लोगों के लिए आज चन्द्र का मेष व सूर्य का कर्क गोचर राजनीतिज्ञों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में आपको सफलता प्राप्त होगी. आज थोड़ा धन का व्यय करने पर विचार करें. आपके लिए नारंगी व बैगनी रंग शुभ रहेगा. 


मकर- 

मकर राशि वाले लोगों के लिए आज शनि व चन्द्रमा आईटी व बैंकिंग जॉब में लाभ देगा. शुक्र व चन्द्रमा आपको जॉब में आगे बढ़ने का मार्ग देंगे. शिक्षा किस क्षेत्र में सफलता मिलेगी. आपके लिए नीला व सफेद रंग शुभ रहेगा. 


कुंभ- 

गुरु अभी कुंभ राशि में गोचर कर रहा है. बैंकिंग व आईटी में जॉब करने वाले लोगों को लाभ प्राप्त होगा. आपके लिए नीला व सफेद रंग शुभ रहेगा. शनि पर तेल चढ़ाएं.


मीन- 

मीन राशि वाले छात्र कोकन के कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. आज आपको जॉब में कोई बड़ा लाभ प्राप्त होगा. आपके लिए सफेद व लाल रंग शुभ आज आप भगवान शिव जी की पूजा अर्चना करें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT