मां ने नही कराई शादी तो बेटे ने मौत के घाट उतारा, पीट पीटकर की हत्या

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां युवक ने बुजुर्ग मां की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह उससे शादी नहीं कर रही थी.

  • 345
  • 0

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां युवक ने बुजुर्ग मां की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह उससे शादी नहीं कर रही थी. युवक ने अपनी मां को क्रिकेट के बल्ले और डंडे से 15 मिनट तक पीटा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. बताया जा रहा है कि उन्होंने एक फिल्म देखते हुए यह तरीका निकाला.

डंडे से मां की हत्या

दरअसल इस हत्याकांड का खुलासा बुधवार को पीएम की रिपोर्ट आने के बाद हुआ था. युवक अब्दुल बताया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने अब्दुल से पूछताछ की, लेकिन पहले तो वह गुमराह करता रहा. बाद में जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो उसने क्रिकेट के बल्ले, प्लास्टिक के डंडे से मां की हत्या करने की बात कबूल की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी झूठी कहानी गढ़ रहा था

इस मामले को लेकर कोहेफिजा थाना प्रभारी विजय सिसोदिया ने कहा कि शुरू में आरोपी झूठी कहानी गढ़ रहा था. लेकिन परिजन बड़े बेटे पर शक कर रहे थे. इस बीच पुलिस घर पहुंच गई. जहां अब्दुल बैत और एक प्लास्टिक की छड़ी धोते हुए मिले.

आरोपी की मानसिक स्थिति

बताया जा रहा है कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने मां से शादी के लिए लड़की ढूंढ़ने को कहा था. तब माँ ने उत्तर दिया कि तुम पागल हो और इस पर उन्हें इतना गुस्सा आया कि उन्होंने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया. वहीं महिला के परिजन का एक पक्ष बड़े बेटे को आरोपित बताता रहा। इस वजह से पुलिस की जांच में देरी हुई। पुलिस ने बड़े बेटे की भूमिका की भी जांच की, लेकिन कोई सबूत नहीं मिला. इस दौरान महिला के छोटे बेटे ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT