पश्चिम बंगाल में बम बनाने का अनैतिक काम, हुआ ब्लास्ट खत्म हो गई जिंदगी

पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर स्थित पांशकुड़ा में बम बनाते हुआ विस्फोट होने की घटना सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि विस्फोट की तीव्रता इतनी तेज थी कि जिस मकान में बम बनाया जा रहा था. वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है.

  • 484
  • 0

पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर स्थित पांशकुड़ा में बम बनाते हुआ विस्फोट होने की घटना सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि विस्फोट की तीव्रता इतनी तेज थी कि जिस मकान में बम बनाया जा रहा था. वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. इस हादसे में एक लोगों की मौत हो गई है और कई लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे हैं. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. सूचना मिलने के बाद पुलिस इलाके में पर पहुंच गई है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस ने पूरे इलाके की नाके बंदी कर ली गई है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. सामने आ रही जानकारी के मुताबिक बम ब्लास्ट पूर्वी मेदिनीपुर के पांशुकुड़ा के पूर्वी चिलकर के सधवापोटा गांव में हुआ है. बम बनाते समय विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई. घर का एक हिस्सा ढह गया. कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

मकान मालिक लापता

मिला जानकारी के अनुसार पांशकुड़ी के सधवपोटा गांव के श्रीकांत भक्त नाम के एक आदमी के घर में पटाखे बनाए जाते थे. ज्ञात है कि पटाखों को भी घर में लाकर रखा गया था. घर के सदस्यों की संख्या पांच है. स्थानीय लोगों ने बताया कि उनमें से 17 वर्षीय शंभू सामंत नाम के एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई. घायल महिला यानी श्रीकांत भक्त की पत्नी को तमलू में भर्ती कराया गया, जबकि मकान मालिक लापता है.

अनैतिक पटाखे बनाने काम

विस्फोट की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है. विस्फोट की तीव्रता इतनी अधिक थी कि शरीर के परखच्चे उड़ गए. मकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. आरोप है कि काली पूजा के मद्देनजर मकान में अनैतिक से पटाखा बनाने का काम चल रहा था. उसी दौरान यह दुर्घटना हुई. यहां तक ​​कि घर में कई तरह के पटाखे बनाने के उपकरण भी थे.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT