छत्तीसगढ़ में व्यक्ति को पेड़ से उल्टा लटकाया, देखिए दिल को दहला देने वाली वीडियो

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां पांच बदमाशों ने एक शख्स को पेड़ से उल्टा लटका दिया और इतनी बेरहमी से पीटा कि वह बुरी तरह घायल हो गया.

  • 723
  • 0

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां पांच बदमाशों ने एक शख्स को पेड़ से उल्टा लटका दिया और इतनी बेरहमी से पीटा कि वह बुरी तरह घायल हो गया. पांचों आरोपियों को सीपत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ धारा 307-34 के तहत कार्रवाई की गई है. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं.

यह भी पढ़ें:Eid Al Fitr 2022 : ईद-उल-फितर कब है, जानें कब दिखेगा चांद

पांचों आरोपियों ने पीड़िता पर लगाया चोरी का आरोप

पांचों आरोपियों को जब पुलिस ने पकड़ा तो पूछताछ में सभी ने पीड़िता पर चोरी का आरोप लगाया. इस बर्बर घटना के बाद इसका वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में सभी को गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना का शिकार हुए महावीर सूर्यवंशी जिले के रतनपुर इलाके के रहने वाले हैं. वह सीपत क्षेत्र के उचभट्टी गांव में रहकर मजदूरी और चौकीदार का काम करता है. पुलिस को सूचना मिली थी कि 24-25 अप्रैल की दरमियानी रात मनीष ने कथित तौर पर महावीर को घर में घुसने की कोशिश करते देखा था. उन्होंने बताया कि इस दौरान महावीर भागने में सफल रहे, लेकिन अगले दिन सोमवार को मनीष ने चोरी के प्रयास का आरोप लगाते हुए उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तब मनीष ने महावीर के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया था, इसलिए पुलिस ने चेतावनी देकर महावीर को रिहा कर दिया. उसने बताया कि बाद में मनीष ने महावीर पर आरोप लगाया कि बुधवार की रात महावीर फिर उसके घर पहुंचा और बाहर खड़ी उसकी मोटरसाइकिल को क्षतिग्रस्त कर फरार हो गया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार को मनीष और चार अन्य आरोपियों ने गांव में एक ईंट भट्टे के पास एक पेड़ से महावीर को उल्टा लटका दिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT