Horoscope 6 July 2021 : जानिए किस राशि के मार्ग में आएंगी रुकावटें, और किसका दिन रहेगा खुशहाल

हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में जानने के लिए उत्साहित रहते हैं.

  • 3958
  • 0

हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में जानने के लिए उत्साहित रहते हैं. उन्हें अपनी राशि के बारे में जानना होता है कि आज का राशिफल कैसा होगा. दैनिक राशिफल हर दिन होने वाली घटनाओं का फलित होता है. आज कुछ राशियों को सावधानी बरतने की जरूरत है तो वहीं कुछ के लिए आज का दिन बेहतर होगा. चलिए जानते हैं बिना देर किए कि आज मंगलवार आपके लिए कैसा रहेगा.

मेष राशिफल 

 मेष राशि वाले लोगों को आज अपने दिल खोल अंदाज को रोकना होगा. आज का दिन आपके लिए अच्छा नहीं रहेगा. आज आप घर पर सो कर बिताएंगे. व्यापार में लाभ प्राप्त होगा. मां के लिए कोई उपहार खरीदने की संभावना है। टीवी खरीदेंगे. खर्च की अधिकता भी बनी रहेगी.


वृष राशि

आज आपको अपने बड़े भाई या अपने पिता से वैचारिक मतभेद या कुछ कष्ट मिल सकता है आज आप किसी बड़ी समस्या से बाल-बाल बचेंगे. बिना मतलब किसी मामले में खुद को ना डालें.


मिथुन राशि 

मिथुन राशि वाले व्यक्ति के जीवन में स्त्री मित्र सहयोग से लाभ होगा. अपने माता पिता के साथ समय बिताएं आज आपको अपने भाई बहन का सहयोग मिलेगा. अपनों से आज ना उलझे.


कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए आज लाभ के योग बन रहे हैं. अगर आप क्लैमर या मीडिया जगत से जुड़े हुए व्यक्ति हैं, तो आपको सम्मान मिलेगा साथ ही अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें. और आर्थिक मामलों में कोई जोखिम न उठाएं.


सिंह राशि

आज अचानक गुस्सा आ सकता है लेकिन जल्दी ही शांत हो जाएगा. आपके पारिवारिक जीवन में सुख की कमी का योग बना हुआ है. आज अपने भाइयों से कैसे भी टकराव की स्थिति ना आने दे.


कन्या राशि

 कन्या राशि वाले लोगों के लिए धन का योग बना हुआ है. यात्रा से लाभ होगा. आज आपका मन थोड़ा विचलित रह सकता है. अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही ना बरतें.


तुला राशि

तुला राशि वाले लोग आज पारिवारिक सुख में कमी और अपने जीवन साथी से मतभेद होने की संभावना है. अपने जीवनसाथी का सहयोग ले. और किसी भी प्रकार का विवाद उत्पन्न ना होने दें.


वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए धन के मार्ग में बहुत रुकावटें आएंगी. सुदूर यात्रा का योग बना हुआ है. आज मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. ज्यादा परिश्रम के बाद भी किसी प्रकार का विवाद ना करें.


धनु राशि

धनु राशि वाले लोगों को आज नए समाज में मान सम्मान मिलेगा. वहीं परिवार में सुख शांति बनी रहेगी. अगर आप किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो अपने वाहन के प्रति लापरवाही ना बरतें.


मकर राशि

मकर राशि वाले लोग आज अपनी बातों को बहुत अच्छे तरीके से दूसरों के सामने रखने में सफल होंगे. आज अपने मन को अपने दिमाग पर नियंत्रण ना करने दें. नहीं तो आपके काम बिगड़ सकते हैं.


कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले लोगों को आज के दिन विदेशी कारोबार से जुड़ा लाभ का योग बन रहा है. अपनी सेहत का ध्यान रखें और किसी नए कार्य में हाथ ना डालें.


मीन राशि

मीन राशि वाले आज अपना पराक्रम और साहस बढ़ाएंगे. अहंकार में आकर कड़े वचन ना बोले. अगर आप यात्रा पर जाते हैं तो आपकी यात्रा थका देने वाली होगी. स्वास्थ्य के प्रति कोई लापरवाही ना बरतें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT