फनी वीडियो हुई वायरल, एक युवक ने बना डाला अपनी स्कूटी पर ही डोसा

हैदराबाद में एक शख्स ने अपनी स्कूटी की सीट पर गर्मा-गर्म डोसा बनाया. इंटरनेट पर इसका वीडियो खूब देखा जा रहा है.

  • 657
  • 0

उफ्फ... चिलचिलाती गर्मी है! लू ने हालात और खराब कर दिए हैं. पारा 45 डिग्री पहुंच चुका है. जनता कर रही है हाय गर्मी, हाय गर्मी…. सभी को मानसून का इंतजार है. इस समय ठंडी हवा, छांव, पानी और नींबू से लोग गर्मी से लड़ रहे हैं। लेकिन भाई, सूरज की तपन इतनी है कि हैदराबाद में एक शख्स ने अपनी स्कूटी की सीट पर गर्मा-गर्म डोसा बनाया. इंटरनेट पर इसका वीडियो खूब देखा जा रहा है. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब इस तरह का मामला सामने आया है. इससे पहले कुछ लोगों ने कार के बोनट पर ऑमलेट बनाते हुए दिखाया है.


Also Read: Nupur Sharma Row: जुमे की नमाज के बाद देशभर में हुआ बवाल, फायरिंग, आगजनी साथ ही पथराव

इस वीडियो में लिखे एक प्रोफेशनल ने 40 डिग्री के तापमान में वेस्पा डोसा बनाया. कृपया इसे घर पर न आजमाएं. वायरल क्लिप में एक शख्स को धूप में खड़ी स्कूटी पर डोसा का घोल फैलाते देखा जा सकता है. थोड़ी देर बाद यह पक जाता है और आदमी इसे पलट देता है. इसके साथ ही वीडियो खत्म हो जाता है. यह सब देखकर जहां कुछ लोगों ने कहा कि गर्मी वास्तव में ऐसी ही होती है, लेकिन कुछ ने कहा कि यह एक अद्भुत संपादन है.

Also Read: Protest: पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी, ममता बनर्जी ने तोड़ी चुप्पी

इस वीडियो को भाग्यनगर के स्ट्रीटफूड के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और 80 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही लोग इस पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं. जैसे कुछ यूजर्स ने लिखा- ये फेक है तो कुछ इसे सच बता रहे हैं. वहीं महंगाई से त्रस्त लोगों ने कहा कि गैस बचाने के लिए ये है सही जुगाड़!

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT