श्रीनगर में आतंकवादियों ने किया हमला, सिपाही संग एक नागरिक की मौत

श्रीनगर अनंतनाग और श्रीनगर में आज शाम आतंकवादियों द्वारा किए गए दो अलग-अलग जगह पर हमलों में एक पुलिस कर्मी जिसके साथ वहा के रहने वाले नागरिक की भी मौत होने की खबर सामने आई है.

  • 661
  • 0

श्रीनगर अनंतनाग और श्रीनगर में आज शाम आतंकवादियों द्वारा किए गए दो अलग-अलग जगह पर हमलों में एक पुलिस कर्मी जिसके साथ वहा के रहने वाले नागरिक की भी मौत होने की खबर सामने आई है.अनंतनाग के बिजबेहरा कस्बे में पहले एक सहायक पुलिस कर्मी उप निरीक्षक को निशाना बनाने की बात सामने आई है, पहले उन पर गोलीबारी हुई और जब वह गंभीर रूप से घायल हो गए तब उन्हे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत की खबर सामने आई.

पुलिस कर्मी 

पुलिस कर्मी की पेहचान मोहम्मद अशरफ की जा रही है. पुलिस ने कहा कि हमलावरों को पकड़ने की कोशिश जारी है और अभी चारो तरफ नाकाबंदी भी शुरू कर दी गयी है. दूसरे हमले में श्रीनगर शहर के सफकदल के रहने वाले नागरिक की मौत हुई है जिसकी पहचान अभी नहीं हुई है. पुलिस कर्मियों ने कहा कि पहले हमला रऊफ अहमद पर गोलीबारी से किया गया जिससे  वह घायल हो गए और जब उन्हे अस्पताल ले जाया गया तो वहा के डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

ट्विटर पर पुलिस ने कहा,"आतंकवादियों ने पहले गोलीमारी शुरू की और एक पुलिस कर्मी के साथ 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए. आगे की जांच जारी है."


LEAVE A REPLY

POST COMMENT